[Viral Video] पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने काटा 'केक' ऐसी मची लूट की

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी एक बार फिर चर्चा में हैं,इस बार उन्होंने मुल्तान में एक सड़क उद्घाटन के मौके पर एक केक काटा उसके बाद उसकी भयंकर लूट मच गई, इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

CAKE PAKISTAN
वीडियो में कुरैशी केक काटते दिख रहे हैं और वहां भारी भीड़ भी दिख रही है 

पाकिस्तान सरकार भारत के प्रति दुर्भावना का व्यवहार रखती है ये किसी से छिपा नहीं हैं वहां के मंत्री भी गाहे-बगाहे भारत की आलोचना करते हुए बयानबाजी करते रहते हैं ऐसे ही पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी भी ऐसा करते रहे हैं। एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं इस बार वो एक कार्यक्रम में केक काटते दिख रहे हैं उसके बाद उस केक की ऐसी लूट होती दिख रही है कि लोग मजे ले रहे हैं।

वीडियो में कुरैशी केक काटते दिख रहे हैं और वहां भारी भीड़ भी दिख रही है,कुरैशी केक काटते हैं उसके बाद लोगों में केक के लिए जंग छिड़ जाती है और देखते ही देखते लोग केक को जी भरके लूटते नजर आ रहे हैं।

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर हुआ वो तेजी के साथ वायरल होने लगा और लोग इसपर कमेंट के साथ जमकर खिंचाई करते दिखे।

सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को नालिया इनायत ने शेयर किया है वीडियो को तमाम यूजर्स ने शेयर भी किया है।कुछ महीने पहले कुरेशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दिख रहा था कि पाकिस्‍तानी व‍िदेश मंत्री ने महिलाओं और लड़कियों के बाल काटे थे, इसके अलावा उनकी भारत को गीदड़ भभकी देने वाले भी वीडियो सामने आ चुके हैं।

अगली खबर