शख्स ने दिल्ली पुलिस से पूछा- 2 KM दूर दोस्त के घर चला जाऊं क्या? मिला ऐसा मजेदार जवाब

दिल्ली पुलिस राष्ट्रीय राजधानी में सख्ती से लॉकडाउन लागू करने पर जोर दे रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स के सवाल और पुलिस के जवाब का पोस्ट वायरल हो रहा है।

Delhi Police fully reply on Lockdown question
पुलिस ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में कंप्लीट लॉकडाउन के बीच शख्स ने पुलिस से पूछा सवाल
  • सोशल मीडिया पर पूछा- दो किमी. दूर दोस्त के यहां चला जाऊं क्या
  • दिल्ली पुलिस का दिया मजेदार जवाब हुआ वायरल

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बीच पूरे देश में लॉकडाउन के हालात देखने को मिल रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इस लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। लोगों से बार बार अपील की जा रही है कि वह जब तक बेहद जरूरी न हो घरों से बाहर न निकलें। इस बीच पुलिस सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है और यहां लोगों के सवालों के जवाब दे रही है। लॉकडाउन को लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर लोगों के कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच एक शख्स के सवाल और पुलिस के जवाब का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक शख्स ने #LockdownQuery पर टैग करते हुए दिल्ली पुलिस से सवाल किया कि क्या वह दिल्ली में दो किलोमीटर की दूरी पर रहने वाले उसके दोस्त के यहां जा सकता है। उसने अपने ट्वीट में लिखा- 'सर मैं 2 किलोमीटर के अंदर अपने दोस्त के घर जा सकता हूं किसी काम से?'

दिल्ली पुलिस ने इसका जवाब दिया, 'अगर सच्चे दोस्त हो तो घर पे रहो। वीडियो कॉल कर लो।' इस सवाल जवाब का स्क्रीनशॉट अब इंटरनेट पर घूम रहा है। पुलिस की हाजिरजवाबी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि वह राष्ट्रीय राजधानी में लॉकडाउन के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब सोशल मीडिया के जरिए देगी। दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्ववीटर हैंडल पर लिखा था कि लोग आज मंगलवार शाम 5 बजे से 6 बजे के बीच लोग लॉकडाउन यानी बंद के बारे में अपने सवाल पूछ सकते हैं।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में कर्फ्यू लगा दिया गया है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लोगों को घरों से बाहर आने की मनाही है और जरूरी सामान मुहैया कराने वाले लोगों को पास उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

अगली खबर