Rawalpindi Blast: पाकिस्तान के रावलपिंडी में ब्लास्ट, 1 की मौत, कई घायल

Blast in Pakistan: पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर के सद्दर कोइला सेंटर चौक के में बम विस्फोट हुआ है इस हादसे में फिलहाल 1 की मौत की खबर है वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

blast Representational Image
यह विस्फोट एक बाइक में हुआ, जो जानबूझकर भीड़ भरे इलाके में खड़ी की गई थी (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के रावलपिंडी के सद्दर कोइला सेंटर चौक में एक विस्फोट हुआ है
  • ब्लास्ट से इलाके में हड़कपं मच गया और वहां बचाव कार्य किए गए
  • लोगों ने बताया कि यह विस्फोट एक बाइक में हुआ जिसे वहां खड़ा किया गया था

नई दिल्ली: पाकिस्तान से शुक्रवार की देर रात बड़ी खबर सामने आई बताया जा रहा है कि वहां के रावलपिंडी शहर में बड़ा ब्लास्ट हुआ है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रावलपिंडी के सद्दर कोइला सेंटर चौक में एक विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए। जैसे ही विस्फोट की सूचना मिली, सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और तुरंत क्षेत्र को घेर लिया, जबकि बचाव दल घायलों की सहायता के लिए पहुंचे।

बचावकर्मियों ने एंबुलेंस से घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया। एक डेड बॉडी को अस्पताल भी भेजा गया बचाव सूत्रों के अनुसार, विस्फोट एक खड़ी मोटरसाइकिल में लगाए गए विस्फोटकों के कारण हुआ।लोगों ने बताया कि यह विस्फोट एक बाइक में हुआ, जो जानबूझकर भीड़ भरे इलाके में खड़ी की गई थी ताकि नुकसान ज्यादा हो।

हमले में घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है वहीं मौके पर बचाव के कार्य किए जा रहे हैं,पुलिस प्रशासन ने ब्लास्ट एरिया को सील कर दिया है और वहां पर बचाव कार्यों के साथ ही सबूत जुटाने की कवायद भी की जा रही है।

अगली खबर