Agra Crime: आगरा के बंद मकान में सेंधमारी के दो आरोपी अरेस्ट, वारदात से पहले की थी रेकी, इतना माल बरामद

Agra Crime: एक आरोपी आनंद गुजरात के राजकोट का रहने वाला है। जबकि दूसरा अजय कालिंदी विहार में रहता है। माल का बंटवारा करने के लिए पालीवाल पार्क इलाके में आए थे। दोनों आरोपियों के कब्जे से 15.500 किलो चांदी, 590 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी एवं 60 हजार कैश बरामद किया है।

Agra Crime
आगरा में दो शातिर चोर अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी पहले स्कूटी पर रेकी करने आए थे
  • बंगले के ताले लटके देखकर चोरी की वारदात की
  • पुलिस ने चोरी किया गया माल कर लिया बरामद

Agra Crime: ताज नगरी में गत 21 अगस्त को एक कारोबारी के बंद मकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी किया गया माल बरामद किया है। सिटी एसपी विकास कुमार के मुताबिक आरोपियों ने शहर के विजय नगर कॉलोनी में स्थित कारोबारी ऋषभ गुप्ता के बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों का सोना- चांदी और कैश ले गए थे।

एसपी के मुताबिक वारदात के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम के साथ सर्विलांस सेल टीम को तैनात किया था। इस बीच पुलिस को वारदात के सीसीटीवी फुटेज मिले थे। फुटेज में मिली तस्वीरों के आधार पर चोरों का सुराग लगाया गया। इसके बाद लगातार आरोपियों का पुलिस ने पीछा किया। इस बीच पुलिस को आरोपियों के शहर के पालीवाल पार्क इलाके में होने की जानकारी मिली। जहां से पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। 

माल का बंटवारा करते समय दबोचा

सिटी एसपी के मुताबिक एक आरोपी आनंद गुजरात के राजकोट का रहने वाला है। जबकि दूसरा अजय कालिंदी विहार में रहता है। दोनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, वे चोरी किए गए माल का बंटवारा करने के लिए पालीवाल पार्क इलाके में आए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 15.500 किलो चांदी, 590 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी और 60 हजार कैश बरामद किया है। एसपी के मुताबिक मामले का तीसरा आरोपी फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी आनंद ने खुलासा किया कि, वह राजस्थान के रहने वाले अनिल के साथ स्कूटी पर विजय नगर इलाके में रेकी करने आए थे। इस बीच उन्हें एक बंगले पर ताला लटका मिला। इसके बाद तीनों ने मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एसपी के मुताबिक अब आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है। वहीं दोनों आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।  

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर