Agra Murder: आगरा में टेंट व्यवसायी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, पत्नी और भाई ने किया इस कारण किया था कत्ल

Tent Businessman Murder Case: आगरा के टेंट व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने टेंट व्यापारी की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। भाभी और देवर में अवैध संबंध थे।

Tent Businessman Murder Case
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा के टेंट व्यापारी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा
  • टेंट व्यापारी की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार
  • भाभी और देवर के थे अवैध संबंध, इसलिए रची खौफनाक साजिश

Tent Businessman Murder Case:  ताजनगरी आगरा में 27 अगस्त को टेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या के मामले में टेंट व्यवसायी की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। टेंट व्यवसायी को रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था। जानकारी के अनुसार, थाना शाहगंज क्षेत्र के प्रकाश नगर में 27 अगस्त की रात में घर की छत पर बने टीन शेड के नीचे सो रहे टेंट व्यवसायी सुमेर सिंह उर्फ बॉबी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

पत्नी प्रीति ने मोहल्ले के ही दबंग युवक स्वप्निल और अंकित पर पति की हत्या का आरोप लगाया था। टेंट व्यवसायी की हत्या के बाद लोगों ने कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया था।

भाभी-देवर ने की थी टेंट व्यवसायी की हत्या

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और नामजद आरोपियों में से एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की सख्ती के बाद भी युवक ने हत्या में शामिल नहीं होने की बात कही। सर्विलांस में भी युवक की लोकेशन घर पर मिली थी। इसके बाद पुलिस ने दोबारा से घटना स्थल का मौका मुआयना किया। यहां पुलिस ने देखा कि घर की छत पर कोई बाहर से या कहीं से नहीं आ सकता। इस पर पुलिस का शक गहरा गया। सीसीटीवी और सर्विलांस के आधार पर पुलिस को कुछ सबूत मिले। टेंट व्यवसायी की हत्या उसके भाई धीरज पुत्र श्रीपाल निवासी अलीगढ़ और पत्नी प्रीति ने मिलकर की थी। 

टेंट व्यवसायी को पता चल गया था भाई और पत्नी के अफेयर का

पुलिस ने दोनों को उनके गांव अलीगढ़ के हरदुआ गंज के गांव शिल्ला से अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ में प्रीति ने बताया कि सुमेर और उसकी उम्र में आठ साल का फर्क था। देवर धीरज घर पर अक्सर आता-जाता था। इस दौरान दोनों का अफेयर हो गया। इसकी भनक सुमेर को लगी तो वह सख्ती करने लगा। इस पर धीरज और प्रीति ने एक दूसरे के साथ रहने और प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के उद्देश्य से साजिश रची। प्रीति ने रात में दरवाजा खोला और धीरज ने आकर अपने बड़े भाई को गोली मार दी। एसओ जसवीर सिंह ने बताया कि दोनों को जेल भेज दिया गया है।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर