Agra News: आगरा में किशोर की मौत से भड़के परिजन, हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़, जानें क्या है पूरा मामला

Agra News: आगरा में एक किशोर की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। आरोप है कि परिजनों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ भी की है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Agra News
आगरा में किशोर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में किशोर की मौत पर जमकर हंगामा
  • हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करने का आरोप
  • परिजन बोले- गलत इंजक्शन लगाया, इसलिए हुई बेटे की मौत

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में इलाज के दौरान एक किशोर की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं हॉस्पिटल प्रशासन का आरोप है कि तीमारदारों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की है। उन्होंने बताया कि, बड़ी संख्या में लोग हॉस्पिटल पहुंचे और स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए जमकर हंगामा काटा। उधर, मृतक किशोर के परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पीड़ित परिजनों का कहना है कि, मामले की गहनता से जांच की जाए, जिससे पूरे मामले की असली सच्चाई सामने आ जाए।

प्रतापपुरा सदर स्थित चौहान चिल्ड्रेन वेलफेयर हॉस्पिटल में सौरभ (13) का उपचार चल रहा था। वहीं सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया।

रविवार को हॉस्पिटल में कराया था भर्ती

बालूगंज की नई बस्ती के रहने वाले कैलाश का सौरभ बड़ा बेटा था। उन्होंने बताया कि, रविवार की शाम को करीब 4:00 बजे उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि सौरभ को बुखार और उल्टी की शिकायत थी, जिस पर डॉक्टरों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया था। पीड़ित पिता का कहना है कि, डॉक्टरों ने इलाज शुरू करने के बाद उसकी जांच भी कराई, लेकिन स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके कुछ समय बाद सौरभ की अस्पताल में मौत हो गई और उसकी मां फूट-फूट कर रोने लगी। 

परिजनों ने लगाया ये आरोप

पीड़ित परिजनों का कहना है कि, कंपाउंडर ने सौरभ को एक इंजेक्शन लगाया था, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ती गई। उन्होंने बताया कि, इसके कुछ समय बाद ही डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। सौरभ की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन रोने लगे और उन्होंने अपने परिवार में सूचना दी। वहीं सूचना मिलने के बाद गांव के लोग परिजनों के साथ हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने डॉक्टरों के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि, डॉक्टरों ने सौरभ के इलाज में लापरवाही की है, जिसकी वजह से किशोर को जान गंवानी पड़ी। उधर, मामला बढ़ता देख हॉस्पिटल प्रशासन ने पुलिस मौके पर बुला ली। वहीं पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर