Misdeed in Agra: शराब के नशे में घिनौने पाप की कोशिश, होश आया तो सताने लगा जेल जाने का डर, उठाया ये कदम

Misdeed in Agra: शराब के नशे में एक युवक ने पहले पांच साल की एक बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की और पकड़े जाने पर फरार हो गया। कुछ घंटे बाद आरोपी युवक अपने ही घर की दूसरी मंजिल पर फंदे से लटका मिला। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Misdeed in Agra
दुष्‍कर्म का प्रयास करते पकड़े जाने पर युवक ने लगाई फांसी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शराब के नशे में किया था बच्‍ची से दुष्‍कर्म का प्रयास
  • बच्‍ची के चाचा ने पकड़ा तो हो गया मौके से फरार
  • कुछ घंटे बाद अपने ही घर में फांसी पर लटका मिला

Misdeed in Agra: शहर के हाईवे थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गिरधरपुर मार्ग स्थित एक कॉलोनी में शराब के नशे में धुत एक युवक ने पांच वर्षीय एक बच्‍ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। यह बात बच्‍ची के परिजनों पता चल गई और उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फरार हो गया और कुछ घंटे बाद उसकी लाश फंदे से लटकी मिली।

माना जा रहा है कि नशा उतरने के बाद युवक को जेल जाने का भय सताने लगा होगा, जिसकी वजह से उसने फंदा लगाकर जान दे दी।जानकारी अनुसार हाईवे थाना क्षेत्र के एक काॅलोनी निवासी 28 वर्षीय मोहनश्याम बीती रात करीब दस बजे शराब के नशे में धुत होकर अपने घर आ रहा था। इस दौरान उसे रास्‍ते में पांच वर्षीय एक बच्‍ची मिल गई। आरोप है कि वह बच्‍ची को अपने साथ अपने कमरे में ले गया और रेप का प्रयास करने लगा। इसी दौरान बच्‍ची को खोजते हुए उसके चाचा वहां आ गए और युवक को यह हरकत करते देख शोर मचा दिया। शोर सुनकर आरोपी युवक के बड़े भाई श्याम वहां पहुंचे और जमकर उसकी पिटाई कर दी।

दूसरी मंजिल पर जाकर लगा ली फांसी

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही वहां पर बच्‍ची की मां भी पहुंच गई और उसने यूपी 112 पर कॉल कर पुलिस को पूरे मामले की सूचना दे दी। इस दौरान मौका पाकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। हाईवे थाना प्रभारी छोटेलाल ने बताया की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। पुलिस ने बच्‍ची से पूछताछ कर युवक की तलाश शुरू की। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक के भाई श्याम देर रात किसी काम से घर के दूसरी मंजिल पर गए तो वहां कमरे में मोहनश्याम फांसी पर लटका था। जिसके बाद युवक को फंदे से उतार कर जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्‍टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी के अनुसार मृतक शराब के नशे में था और हो सकता है कि नशा उतरने के बाद जेल जाने के भय से तनाव में आकर सुसाइड कर लिया हो। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर