Agra: आगरा मॉडल पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल तो डीएम ने भेजा नोटिस, 24 घंटे में मांगा स्‍पष्‍टीकरण

Dm Agra sent Notice to Priyanka Gandhi: कोरोना वायरस से आगरा में मौत के आंकड़ों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट पर डीएम आगरा प्रभु नारायण सिंह ने उन्हें नोटिस भेजा है।

Priyanka Gandhi
आगरा में मौत के आंकड़ों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट पर जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने नोटिस भेजा है 
मुख्य बातें
  • प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा में कोरोना मरीजों की मौत को लेकर आरोप लगाया
  • जिलाधिकारी आगरा ने इसका खंडन किया है और कहा कि ये असत्य खबर है
  • डीएम आगरा ने इस बारे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को नोटिस भी दिया है

नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के आगरा में भर्ती होने के 48 घंटे के भीतर 28 कोरोना मरीजों की मौत से जुड़ी खबर को लेकर सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा सरकार ने आगरा मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की।उन्होंने ट्वीट किया, 'आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई। उप्र सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई।'

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने दावा किया, 'सरकार की 'जांच नहीं, कोरोना नहीं' की नीति पर सवाल उठे थे, लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। अगर उप्र सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो यह बहुत घातक होने वाला है।'

उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की एडमिट होने के 48 घंटे के भीतर ही मौत हो गयी।

इस ट्वीट के बाद प्रदेश शासन में हड़कंप मच गया डीएम आगरा ने अपने टि्वटर एकाउंट पर आकर सफाई दी और लिखा कि मार्च से लेकर अब तक आगरा में 79 मौत कोरोना से हुई हैं।

आगरा के DM ने ये दिया ये जवाब

प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट पर आगरा के डीएम पीएन सिंह ने जवाब लिखा है पिछले 109 दिन में आगरा में अब तक कुल 1136 केस और 79 मौत कोरोना से जुड़ी हैं। पिछले 48 घंटों में भर्ती 28 मरीजों की मौत की खबर पूरी तरह असत्‍य है।आगरा में मौत के आंकड़ों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट पर जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने नोटिस भेजा है उन्होंने नोटिस के माध्यम से  प्रियंका गांधी से 24 घंटे के अंदर स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहाहै जिससे कर्मचारियों का मनोबल न गिरे। डीएम ने अपील करते हुए कहा कि सभी से प्रार्थना है कि वे देखें कि आइसोलेशन वार्ड में किस तरह हमारे कोरोना योद्धा दिन रात काम कर रहे हैं और इसके लिए हमें उन्हें प्रेरित करना चाहिए। 

बीजेपी ने इस सारे मसले पर प्रियंका को लिया निशाने पर

उत्‍तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने इस पूरे मामले पर कांग्रेस महासचिव प्र‍ियंका गांधी पर निशाना साधते हुए योगी सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड19 के दौर में प्रियंका वाड्रा कोरोना योद्धाओं को अपमानित करने का काम बार बार क्यों कर रही हैं। आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह के नोटिस जवाब दीजिये। 24 घंटे में असत्य ट्वीट का खंडन करें ताकि कोरोना काल में लगे योद्धाओं के मनोबल को ठेस ना पहुंचे।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर