आगरा के अभिषेक समेत चार दोस्तों की मौत से मचा कोहराम, जन्मदिन पार्टी के बाद लौट रहे थे घर, गुरुग्राम में हुआ हादसा

Agra News: गुरुग्राम में हुए दर्दनाक हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। बताया गया कि, जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के बाद पांचों दोस्त कार से वापस लौट रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया।

Agra News
गुरुग्राम में बड़ा हादसा, चार दोस्तों की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा के अभिषेक समेत चार दोस्तों की हादसे में मौत
  • चारों के परिवारों में पसरा मातम, हर तरफ मचा कोहराम
  • एक दोस्त का अस्पताल में चल रहा उपचार

Agra News: गुरुग्राम के फर्रूखनगर के खैंटावास में हुए दर्दनाक हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। बताया गया कि, एक दोस्त गंभीर रूप से घायल है और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं मरने वालों में आगरा के मधुनगर का रहने वाला अभिषेक भी शामिल है। घटना की जांच में पता चला कि, पांच दोस्त जन्मदिन की पार्टी के बाद वापस लौट रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो दोस्तों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार, फर्रूखनगर के खैंटावास में सोमवार सुबह करीब छह बजे एक बस और कार की भीषण टक्कर हुई, जिसमें चार युवकों की मौत हो गई। इनके अलावा एक युवक गंभीर रूप से घायल है। वहीं चारों दोस्तों के परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

चार दोस्तों की मौत के बाद मचा कोहराम

आगरा के मधुनगर निवासी अभिषेक समेत चार दोस्तों की मौत के बाद से परिवारों में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अभिषेक के अलावा मरने वालों में सेक्टर-28 फरीदाबाद निवासी पारस, फरीदाबाद की एचबीसी कॉलोनी निवासी जैष्णव कक्कड़ और आविन शामिल है। वहीं सेक्टर-15 निवासी नितिन संगवान गंभीर रूप से घायल है और हयातपुर स्थित अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 

जन्मदिन पार्टी के बाद वापस लौट रहे थे पांचों दोस्त

बताया गया कि, यह पांचों दोस्त जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद कार से वापस लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे खैंटावास गांव के पास गुरुग्राम रोड पर बस से कार की भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि, कार के परखच्चे उड़ गए और दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आनन-फानन घायल युवकों को अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां पर दो और दोस्तों की मौत हो गई। उधर, गुरुग्राम पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही यह खुलासा किया जाएगा कि हादसा किस लापरवाही की वजह से हुआ है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर