आगरा में दंपत्ति की हत्या मामले में सामने आई ये बड़ी बात, दिल दहला देने वाली थी वारदात

Agra Crime: आगरा में हुई दंपत्ति की मौत के मामले में कई बड़ी बातें सामने आ रही हैं। पुलिस जांच में यह भी सामने आ रहा है कि पहले युवक ने पत्नी की हत्या की और फिर खुद फांसी लगा ली। हालांकि असली सच जांच के बाद ही सामने आएगा।

Agra Crime
आगरा में दंपत्ती की मौत का मामला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में दंपत्ति की मौत के मामले में सामने आए कई राज
  • पहले पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी
  • मृतक महिला के परिजनों ने दामाद के भाइयों पर लगाया हत्या का आरोप

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में हुई दंपत्ति की हत्या के मामले में कई खौफनाक बात सामने आई है। मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि पति-पत्नी की हत्या करने के बाद उनके शवों को फूंक दिया गया। यह भी आरोप लगाया कि दोनों के शवों को जलाने के बाद आरोपी घर से फरार हो गए। पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला सात माह की गर्भवती थी। वहीं इस दिल दहला देने वाली वारदात से हर किसी का कलेजा कांप उठा था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आगरा जनपद में थाना मलपुरा क्षेत्र के खलौरा गांव में रहने वाले कृष्णवीर (32) और उनकी गर्भवती पत्नी प्रीति (25) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक महिला के परिजनों ने दामाद के भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उनकी तहरीर पर ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यह खौफनाक राज भी आ रहा सामने

वहीं पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि कृष्णवीर ने पहले पत्नी की हत्या कर डाली। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, जांच पूरी होने के बाद ही घटना की असली सच्चाई सामने आएगी। उधर, मृतक महिला के मायके वालों ने कृष्णवीर के तीन भाई और भतीजे के खिलाफ हत्या व साक्ष्य मिटाने का केस दर्ज कराया है। लेकिन मौत की असली वजह क्या है, यह जानने के लिए पुलिस अधिकारी जुटे हुए हैं। वहीं फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है। 

जमीन को लेकर भी विवाद आ रहा सामने

मृतक प्रीति के घर वालों का कहना है कि कृष्णवीर के परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक प्रीति के पिता हरीबाबू का कहना है कि जमीन के लालच में ही कृष्णवीर और उसकी पत्नी की आरोपी भाइयों ने हत्या की है। हत्या के बाद आनन-फानन में दोनों के शव जला दिए और घर से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात सत्यजीत गुप्ता और सीओ अछनेरा राजीव सिरोही भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस ने चिता की राख को कब्जे में ले लिया है और उसे जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही दोनों की मौत की वजह सामने आएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर