लाइव टीवी

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का प्रस्‍तावित इंग्‍लैंड दौरा 4 सितंबर से शुरू होगा: रिपोर्ट

Updated Jul 20, 2020 | 15:16 IST

Australia's tour of England: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का इंग्लैंड का दौरा चार सितंबर से शुरू होगा, जिसमें जैव सुरक्षित वातावरण में तीन टी20 और इतने ही वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे।

Loading ...
ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का प्रस्‍तावित इंग्‍लैंड दौरा 4 सितंबर से शुरू होगा
  • ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इंग्‍लैंड दौरे पर तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलेगी
  • इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मुकाबले साउथैम्‍प्‍टन और मैनचेस्‍टर में खेले जाएंगे

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का इंग्लैंड का दौरा चार सितंबर से शुरू होगा, जिसमें जैव सुरक्षित वातावरण में तीन टी20 और इतने ही वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है। 'द डेली टेलीग्राफ' की रिपोर्ट के अनुसार दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी। टी20 मैच चार, छह और आठ सितंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद 10, 12 और 15 सितंबर को वनडे मैच होंगे।

रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई टीम निजी विमान से इंग्लैंड रवाना होगी और सभी छह मैच साउथैम्‍प्‍टन और मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने की संभावना है। इन दोनों स्थानों पर टीमों, मैच अधिकारियों और प्रसारकों के ठहरने के लिये स्टेडियम से लगे होटल हैं।

इन दोनों मैदानों पर ही अभी इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिससे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी हुई। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज भी इन्हीं स्थानों पर खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने इस दौरे के लिये पिछले सप्ताह 26 सदस्यीय संभावित टीम का चयन किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल