लाइव टीवी

इंग्लैंड के नियमित टेस्ट कप्तान जो रूट दूसरी बार पिता बने, टीम को दिया ये संदेश

Updated Jul 08, 2020 | 22:59 IST

Joe Root becomes father again: इंग्लैंड की टेस्ट टीम के नियमित कप्तान जो रूट दूसरी बार पिता बन गए हैं। उन्होंने अपने दोनों बच्चों के साथ एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जो रूट अपने बच्चों के साथ
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के नियमित टेस्ट कप्तान जो रूट दूसरी बार पिता बने
  • रूट ने इंस्टाग्राम पर दोनों बच्चों के साथ शेयर की शानदार तस्वीर
  • पहले इंग्लैंड-वेस्टइंडीज टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं रूट, उनकी जगह स्टोक्स कर रहे हैं कप्तानी

लंदन: बुधवार को जहां एक तरफ इंग्लैंड-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली हुई, वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के नियमित टेस्ट कप्तान जो रूट की जिंदगी में भी एक खुशी का पल आया। जो रूट दूसरी बार पिता बन गए हैं। रूट ने ये खुशखबरी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है। गौरतलब है कि रूट पिता बनने वाले थे और वो ऐसे में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते थे, इसलिए वो पहले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह पहली बार बेन स्टोक्स को कप्तानी करने का मौका मिला है।

जो रूट ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। जो रूट ने मार्च 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉट्रेल से सगाई की थी। इसके बाद जनवरी 2017 में उनकी पहली संतान हुई और फिर दिसंबर 2018 की शुरुआत में रूट और कैरी ने शादी कर ली। अब उनके घर एक और नन्हे मेहमान का स्वागत हो रहा है।

टीम को दी थी शुभकामनाएं

जो रूट ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार से शुरू हुए टेस्ट मैच के लिए टीम को अपनी शुभकामनाएं भी दी थीं। रूट ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'गुड लक ब्वॉयज। इंग्लैंड क्रिकेट। हम आपको देखेंगे और आपका समर्थन करेंगे।' टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स को टीम के नियमित कप्तान रूट की तरफ से संदेश मिला। मेट्रो डॉट को डॉट यूके ने स्टोक्स के हवाले से लिखा, मुझे ज्यादा सलाह नहीं दी गई है, हालांकि कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं।

स्टोक्स की 'छोटी' नई पारी

बेन स्टोक्स ने कहा, 'कल जब मैंने ब्लेजर के साथ अपना फोटो शूट खत्म किया, तब मुझे अपने लिए सबसे अच्छा संदेश मिला। रूट ने मुझे संदेश भेजा था जिसमें लिखा था, अपने तरीके से खेलो।' बेन स्टोक्स पहली बार कप्तानी जरूर कर रहे हैं लेकिन महान सचिन तेंदुलकर सहित कई अन्य दिग्गजों ने कहा है कि स्टोक्स एक अच्छे कप्तान साबित होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल