लाइव टीवी

IND vs AUS: अब इतने दर्शकों की मौजूदगी में खेला जाएगा बॉक्सिंग डे टेस्ट

Updated Dec 10, 2020 | 11:19 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में दर्शकों की उपस्थित की संख्या में बदलाव किया गया है।

Loading ...
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में दर्शक
मुख्य बातें
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरे टेस्ट मेलबर्न में 26 दिसंबर से खेला जाएगा
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की संख्या में इजाफा किया है
  • पहले प्रतिदिन 25 हजार दर्शकों के आने की थी अनुमति

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर को एडिलेड में होने जा रहा है। दोनों देशों के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के आने की मंजूरी थी। शुरुआती दो मैचों में आधी संख्या में और तीसरे मैच में फुल हाउस की अनुमति थी। 

ऐसे में टेस्ट सीरीज में दर्शकों की उपस्थिति को लेकर भी बदलाव किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को पुष्टि की है 26 दिसंबर से खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में प्रतिदिन 30 हजार दर्शकों को आने की अनुमति होगी। 

पहले 25 हजार दर्शकों के प्रतिदिन आने की थी अनुमति
इससे पहले केवल 25 हजार दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति दी गई थी लेकिन अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस संख्या में इजाफे की पुष्टि कर दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी घोषणा करते हुए कहा, एमसीजी में इतने सारे फैन्स का स्वागत करने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। ये साल विक्टोरिया के लोगों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है।'

अंतिम टेस्ट को देखने आएंगे 75 प्रतिशत दर्शक
एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए स्टेडियम की कुल क्षमता के पचास प्रतिशत दर्शकों के आने की अनुमति है। ब्रिस्बेन के गाबा में खेले जाने वाले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट में स्टेडियम की क्षमता के 75 प्रतिशत दर्शकों के मैदान में आने की अनुमति होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल