लाइव टीवी

Karva Chauth: लंबे समय के बाद नए लुक में दिखे रोहित शर्मा, करवा चौथ पर पत्नी के साथ शेयर की खास फोटो

Updated Oct 17, 2019 | 20:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karwa Chauth 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने लंबे समय के बाद अपना लुक बदला है। उन्होंने करवाचौथ पर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक खास फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Rohit Sharma

नई दिल्ली: करवा चौथ पर भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों ने भी अपनी-अपनी पत्नियों के साथ समय बिताया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के दिग्गजों ने समय निकालकर अपनी पत्नियों से मुलाकात की है। इन्हीं में से एक हैं टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा जिन्होंने एक नए अंदाज में अपनी तस्वीर पोस्ट की है। लंबे समय बाद रोहित शर्मा ने अपना लुक बदला है।

रोहित शर्मा ने करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में रोहित शर्मा बदले हुए लुक में नजर आ रहे हैं। रोहित ने इसके साथ भावुक संदेश भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'हैपी करवा चौथ माय लव। मुझे पता है कि कितना मुश्किल होता है जब एक छोटे बच्चे के साथ हो और मैं तुम्हारे साथ नहीं होता हूं। चांद से गुजारिश है कि आज जल्दी निकल आओ।'

रोहित शर्मा इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। लंबे समय के बाद टेस्ट टीम में वापसी करते हुए रोहित शर्मा ने धमाल मचाया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में शतक जड़े और इतिहास रचा। हालांकि दूसरे टेस्ट में उनका बल्ला नहीं गरजा। अब सबकी नजरें तीसरे टेस्ट मैच पर टिकी हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल