लाइव टीवी

क्या आईपीएल 2021 के बाकी मैचों में खेलेंगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर? खुद दी ताजा जानकारी

Updated Jul 05, 2021 | 21:46 IST

IPL 2021, Shreyas Iyer fitness update: आईपीएल 2021 से बाहर रहने वाले श्रेयस अय्यर क्या अब यूएई शिफ्ट होने वाले बाकी मुकाबलों में खेल सकेंगे। अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने खुद ताजा जानकारी दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Shreyas Iyer on his comeback
मुख्य बातें
  • क्या आईपीएल 2021 के बाकी मैचों में खेल पाएंगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर?
  • चोट की वजह से हुए थे आईपीएल 2021 से बाहर, रिषभ पंत को बनाया गया था कप्तान
  • अय्यर ने खुद दी ताजा अपडेट, आईपीएल 2021 के बाकी मुकाबले अब यूएई में खेले जाने हैं

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कंधे की चोट से उबरने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी उपलब्धता के बारे में जानकारी दी। मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले वनडे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान अय्यर का कंधा घायल हो गया था और इसके बाद अप्रैल में उनका ऑपरेशन हुआ था।

अय्यर ने यूट्यूब चैनल 'द ग्रेड क्रिकेटर' से कहा, मेरा कंधा ..हां, मुझे लगता है कि चोट भर गई है। अब यह ताकत और रेंज प्राप्त करने का अंतिम चरण है। इसलिए इसमें लगभग एक महीना लगने वाला है और प्रशिक्षण स्पष्ट रूप से चल रहा है। इसके अलावा, मुझे लगता है, मैं आईपीएल में रहूंगा।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी में वापसी के बारे में पूछे जाने पर, अय्यर ने कहा, मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता। यह मालिकों के हाथ में है। लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम शीर्ष पर हैं और यही मेरे लिए वास्तव में मायने रखता है। मेरा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है।

उनकी अनुपस्थिति में, ऋषभ पंत को आईपीएल 2020 उपविजेता का कप्तान बनाया गया था। कोविड -19 की दूसरी लहर के आईपीएल रुकने से पहले, दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बैठी थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल