लाइव टीवी

VIDEO: गलती से एमएस धोनी के बल्ले पर लगा सुरेश रैना का पैर, फिर ऐसा माफी मांगकर जीत लिया दिल

Updated Mar 12, 2020 | 18:59 IST

Suresh Raina stepping on MS Dhoni’s bat: महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के प्रेक्टिस सेशन के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों का काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने विश्व कप 2019 सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से ही कोई वनडे या टीम20 मैच नहीं खेला है। धोनी भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हो लेकिन फैंस में दिलचस्पी बनी हुई है कि वह कब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे? धोनी की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर में वापसी को तो अभी पता नहीं लेकिन वह जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में मैदान पर नजर आएंगे जिसका आगाज इसी महीने होगा। लीग का पहला मैच 29 मार्च को धोनी की कप्तान वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। 

एमएस धोनी ट्रेनिंग कर रहे हैं

धोनी इन दिनों अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं। उनके साथ सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना भी ट्रेंनिंग कर रहे हैं। अभ्यास के दौरान एक दिलचस्प वाकया सामने आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, दोनों खिलाड़ी एक साथ खड़े थे तभी रैना का पैर गलती से धोनी के बल्ले पर लग जाता है। इसके बाद रैना को फौरन गलती का एहसास होता है और वह धोनी के बल्ले को छूकर अपने माथे से लगा लेते हैं। रैना का क्रिकेट के प्रति सम्मान लोगों को खूब भा रहा है। क्रिकेट फैंस उनकी इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं। 

देखें वायरल वीडियो

आईपीएल के सफल बल्लेबाज हैं रैना

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल के सफल खिलाड़ियों में से एक हैं। वह इस टूर्नामें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में कोहली के बाद दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने आईपीएल के 176 मैचों में 33.34 के औसत के साथ 5368 रन बनाए हैं। उन्होंने अब तक लीग में 1 शतक और 38 अर्धशतक जमाए हैं। सीएसके में सुरेश रैना की खास अहमियत है। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि सीएसके ने जब दो साल के प्रतिबंध के बाद वापसी की तो टीम मैनेजमेंट ने अपने तीन अहम खिलाड़ियों रीटेन किया। रीटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों में एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा के साथ सुरैश रैना का नाम था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल