लाइव टीवी

[Video] उस्‍मान ख्‍वाजा को बीच मैदान पर उतारनी पड़ी अपनी पैंट, हंस-हंसकर लोटपोट हुए सभी

Updated Feb 01, 2021 | 08:48 IST

Usman Khawaja: उस्‍मान ख्‍वाजा को अपने जूते और पैंट बीच मैदान पर उतारने पड़े क्‍योंकि उन्‍हें लोअर एब्‍डोमैन गार्ड बदलना था। यह वाकया देख कमेंटेटर्स, दर्शक और विरोधी खिलाड़ी हंस-हंसकर लोट-पोट हुए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
उस्‍मान ख्‍वाजा
मुख्य बातें
  • उम्‍मान ख्‍वाजा ने बीबीएल नॉकआउट मैच में बीच मैदान अपनी पैंट उतारी
  • उस्‍मान ख्‍वाजा को लोअर एब्‍डोमैन गार्ड बदलना था
  • उस्‍मान ख्‍वाजा की इस हरकत पर कमेंटेटर से लेकर दर्शक तक खूब हंसे

कैनबरा: ब्रिस्‍बेन हीट ने कैनबरा में मनुका ओवल पर बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें एडिशन के नॉकआउट मुकाबले में सिडनी थंडर को मात देकर फाइनल की ओर बदम बढ़ाए। ब्रिस्‍बेन हीट ने जहां मुकाबला सात विकेट से जीता, वहीं दर्शकों को मैच में ढेर सारा मनोरंजन देखने को मिला। मैच के दौरान कई पल ऐसे आए जब दर्शकों को मनोरंजक पल देखने को मिले। पहली पारी में सिडनी थंडर के ओपनर उस्‍मान ख्‍वाजा एक शर्मनाक लेकिन हास्‍यास्‍पद पल में उलझे हुए दिखे जब उन्‍हें अपने लोअर एब्‍डोमैन गार्ड को बीच मैदान पर बदलना पड़ा।

यह घटन सिडनी थंडर की पारी के 9वें ओवर की है। मैच कुछ समय के लिए अचानक रुक गया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज उस्‍मान ख्‍वाजा ने बीच मैदान पर अपने जूते उतारे और फिर पैंट उतार दी। दरअसल, ख्‍वाजा को अपना लोअर एब्‍डोमैन गार्ड बदलना था, जिसके चलते उन्‍हें ऐसा करना पड़ा। तब ख्‍वाजा 25 गेंदों में 26 रन बनाकर खेल रहे थे। इस वाकये ने कमेंटेटर्स, दर्शकों और विरोधी खिलाड़‍ियों का जमकर मनोरंजन किया। सभी उस्‍मान ख्‍वाजा की इस हरकत को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। ख्‍वाजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

देखें उस्‍मान ख्‍वाजा का वीडियो

ब्रिस्‍बेन हीट की शानदार जीत

ब्रिस्‍बेन हीट के कप्‍तान क्रिस लिन ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। सिडनी थंडर ने 20 ओवर में 158 रन बनाए। कप्‍तान कैलम फर्ग्‍यूसन और विकेटकीपर बल्‍लेबाज सैम बिलिंग्‍स ने 25 और 34 रन बनाए जबकि बेन कटिंग ने 18 गेंदों में 34 रन की तेजतर्रार पारी खेली। ब्रिस्‍बेन की तरफ से मार्क स्‍टीकेट और मिचेल स्‍वेपसन ने दो-दो विकेट चटकाए। मार्नस लाबुशेन, मोर्ने मोर्केल और बेन लाफलिन को एक-एक सफलता मिली।

159 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी ब्रिस्‍बेन की शुरूआत बेहद खराब रही। ओपनर क्रिस लिन और जो डेनल पहले तीन ओवर में डगआउट लौट गए। तब सैम हीजलैट ने जिम्‍मेदारी संभाली और 49 गेंदों में नाबाद 74 रन की मैच विजयी पारी खेली। हीजलैट को मार्नस लाबुशेन (32) और जिमी पियरसन (43) का अच्‍छा साथ मिला। ब्रिस्‍बेन हीट ने तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य पांच गेंदें शेष रहते हासिल किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल