लाइव टीवी

आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले केन विलियमसन ने दिया ये बयान, बढ़ाई सबकी चिंता

Updated Sep 02, 2020 | 17:31 IST

Kane Williamson on IPL 2020: न्यूजीलैंड व सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो गए हैं लेकिन जाने से पहले उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केन विलियमसन (IPL-BCCI)
मुख्य बातें
  • केन विलियमसन आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना हुए
  • दुबई जाने से पहले केन विलियमसन ने कोरोना को लेकर आशंकाएं जताईं
  • सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं न्यूजीलैंड के केन विलियमसन

वेलिंगटन: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में खेलने के लिए धीरे-धीरे सभी खिलाड़ी यूएई पहुंच रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कीवी दिग्गज केन विलियमसन भी यूएई के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जो इस समय चिंता का सबसे बड़ा विषय बन चुका है। यूएई में खिलाड़ियों पर कोरोना का कहर।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कोविड-19 महामारी के बीच 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) रवाना होने से पहले कहा कि उनके मन में थोड़ी आशंका बनी हुई है। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के 13 सदस्य वायरस के लिये पॉजीटिव पाये गये थे जिनमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं। इससे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी विलियमसन चिंतित है। वह गुरुवार को यूएई के लिये रवाना होंगे।
विलियमसन ने कहा, ‘‘यही वजह है कि उन्हें प्रत्येक टीम को अलग अलग होटलों में ठहराया है।’’

ये बुरी खबर है

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन निश्चित तौर पर यह बुरी खबर है। आप किसी भी उस व्यक्ति के करीब नहीं जाना चाहते जो कोविड से संक्रमित हो। मैंने सुना है कि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं और कुछ दिन तक अलग थलग रहने के बाद उम्मीद है कि वे ठीक होकर वापसी करेंगे।’’ विलिमयसन न्यूजीलैंड के उन छह खिलाड़ियों में शामिल है जो इस टूर्नामेंट में खेलेंगे। कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट भारत के बजाय यूएई में आयोजित किया जा रहा है।

बस दो दिन बाकी हैं, मैं आशंकित हूं

उन्होंने कहा, ‘‘जाहिर है कि थोड़ी आशंका है विशेषकर तब जबकि समय करीब आता जा रहा है। अब केवल दो दिन का समय है जबकि आपको यह सोचना है कि आपको बेहद सतर्क और अनुशासित रहना होगा।’’ आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से दस नवंबर के बीच यूएई के तीन शहरों शारजाह, दुबई और अबुधाबी में खेला जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।