लाइव टीवी

हैदराबाद के खिलाफ 'सुपर जीत' हासिल करने के बाद इयोन मोर्गन ने की दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

Updated Oct 18, 2020 | 22:19 IST

बतौर कप्तान आईपीएल में पहली जीत हासिल करने के बाद इयोन मोर्गन ने अपनी टीम के दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

Loading ...
इयोन मोर्गन और डेविड वॉर्नर( साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता ने दी सुपर ओनवर में मात
  • केकेआर की यह सीजन में खेले 9 मैच में पांचवी जीत थी
  • दूसरे मैच में टीम की कमान संभालते हुए मोर्गन ने दर्ज की अपनी कप्तानी में पहली जीत

अबुधाबी: आईपीएल 2020 जैसे-जैसे अपने आखिरी दौर की ओर बढ़ रहा है उसका रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया मुकाबला 20 ओवर के बाद टाई हो गया। इसके बाद हार जीत का फैसला सुपर ओवर से हुआ जिसमें बाजी कोलकाता के हाथ लगी। ये इयोन मोर्गन की बतौर कप्तान आईपीएल में पहली जीत थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने हैदराबाद के सामना 5 विकेट पर 163 रन का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन इसके जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 163 रन बना सकी। 

रोमांचक मैच में हैदराबाद को मात देने के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत के हीरो रहे लोकी फर्ग्यूसन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, मैच में इस बात की झलक दिखी कि हमारे खिलाड़ी क्या कर सकते हैं। लोकी फर्ग्यूसन का ये टूर्नामेंट में पहला मैच था। उन्होंने मैच के दोनों भागों में शानदार प्रदर्शन किया। पिछले कुछ मैचों में हम जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मुंबई के खिलाफ हम जीत नहीं दर्ज कर सके। आज हमने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेली। ये सबकुछ बहुत सारे तालमेल पर निर्भर करता है। 

आंद्रे रसेल के बारे में चर्चा करते हुए मोर्गन ने कहा, आंद्रे रसेल मैदान के बाहर चले गए थे। हमें लगा वो चोटिल हैं वो वापस आए और उन्होंने कहा कि वो गेंदबाजी कर सकते हैं। आखिरी ओवर में खराब शुरुआत के बाद उन्होंने हमें सुपर ओवर तक ले जाने में अहम भूमिका अदा की। वो हमारे लिए सुपरस्टार खिलाड़ी हैं आशा करते हैं कि इस जीत के बाद हम एकजुट होकर जीत की लय हासिल कर सकेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।