लाइव टीवी

कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दीपक चाहर का पुराना कमेंट हुआ वायरल, मास्‍क पर कहा था कुछ ऐसा

Updated Aug 30, 2020 | 10:24 IST

Deepak Chahar: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की भाई राहुल चाहर के साथ दो सप्‍ताह पहले की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दीपक चाहर यूएई में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़‍ियों के साथ दीपक चाहर
मुख्य बातें
  • दो खिलाड़‍ियों सहित सीएसके के कुल 13 सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए
  • दीपक चाहर सीएसके के उन दो खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जो कोविड-19 की चपेट में आए
  • दीपक चाहर की उनके भाई राहुल चाहर के साथ बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हुई

दुबई: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 शुरू होने से पहले तगड़े झटके लगे हैं। दो खिलाड़‍ियों सहित सीएसके के कुल 13 सदस्‍य कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई ने शनिवार को इस बात की पुष्टि करते हुए एक विज्ञप्ति जारी की, जिसमें बताया कि सभी 13 सदस्‍य इस समय एकांतवास में हैं। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर उन दो खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जो कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए और उन्‍हें सोशल मीडिया पर फैंस व परिवार वालों का समर्थन मिल रहा है। उनकी बहन मालती और भाई राहुल चाहर ने ट्विटर पर सीएसके के तेज गेंदबाज के लिए एक भावुक पोस्‍ट लिखे हैं।

पुरानी चैट हुई वायरल

बहरहाल, फैंस ने दीपक चाहर और राहुल की इंस्‍टाग्राम पर दो सप्‍ताह पुरानी चैट खोज निकाली है। इस पोस्‍ट में राहुल चाहर ने हैरानी जताई कि सीएसके के तेज गेंदबाज ने टीम साथियों के साथ फोटों खिंचाते समय मास्‍क नहीं पहना है। सीएसके ने यूएई के लिए रवाना होने से पहले चेन्‍नई में खिलाड़‍ियों के लिए छोटा कैंप आयोजित किया था। सीएसके के खिलाड़ी प्राइवेट जेट के सहारे चेन्‍नई पहुंचे थे।

दीपक चाहर ने तब एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया था, जिसमें वह सुरेश रैना, कर्ण शर्मा और पीयूष चावला के आगे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तब राहुल ने दीपक से पूछा था- तुम्‍हारा मास्‍क कहा हैं भाई? सोशल डिस्‍टेंसिंग? तब दीपक ने जवाब दिया था, 'बस दो बार टेस्‍ट में निगेटिव आना है भाई और हम परिवार के साथ मास्‍क नहीं पहनते।' इस पुरानी बातचीत का स्‍क्रीनशॉट दीपक चाहर के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देखिए दीपक चाहर का पोस्‍ट और स्‍क्रीनशॉट

कोविड-19 मामले बढ़ने के बाद चेन्‍नई में आयोजित हुए सीएसके के कैंप पर बवाल होना शुरू हो गया है। दीपक चाहर के अलावा विकेटकीपर बल्‍लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। अन्‍य सभी खिलाड़ी ठीक हैं और अपना ख्‍याल रख रहे हैं। जहां अन्‍य टीमों ने अभ्‍यास करना शुरू किया, वहीं सीएसके का अभ्‍यास सत्र आगे तक टाला गया है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को शनिवार को दूसरा तगड़ा झटका लगा जब उसके प्रमुख बल्‍लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए और अब शेष आईपीएल में हिस्‍सा नहीं लेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।