लाइव टीवी

आखिरी दो पर दो छक्के जड़कर चेन्नई को जीत दिलाने के बाद क्या बोले सर जडेजा

Updated Oct 30, 2020 | 08:34 IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुरुवार को रवींद्र जडेजा ने आखिरी ओवरों में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए सीएसके को जीत दिलाई।

Loading ...
रवींद्र जडेजा( साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • चेन्नई को कोलकाता के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मुकाबले में चाहिए थे जीत के लिए 6 गेंद में 10 रन
  • युवा कमलेश नागरकोटी की गेंद पर लगातार दो छक्के जड़कर जडेजा ने दिलाई सीएसके को जीत
  • 11 गेंद में 31 रन की पारी खेलकर जडेजा रहे नाबाद

दुबई: अपनी तूफानी पारी से गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार जीत दिलाने वाले रवींद्र जडेजा ने कहा है कि वह नेट्स पर जो कर रहे थे वही मैदान पर किया। जडेजा ने 11 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बना टीम को जीत दिलाई।

मैच के बाद जडेजा ने कहा, 'मैं नेट्स में गेंद को अच्छे से मार रहा था और एक बार फिर मैदान पर वही करना चाहता था। आखिरी की 12 गेंदों पर आपको ज्यादा कुछ सोचना नहीं होता है। बस गेंद को देखिए और मारिए।'

उन्होंने कहा, 'मैं अपनी ताकत पर भरोसा कर रहा था। मैं जानता था कि अगर वह गेंद मेरे एरिया में डालेंगे तो मैं छक्का मार सकता हूं। आप जब अच्छा खेलते हो और अपनी टीम को जीत दिलाते हो तो आप खुश होते हो।'

कोलकाता ने चेन्नई के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा था। चेन्नई ने आखिरी गेंद पर जडेजा के छक्के की दम पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ 53 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेल चेन्नई की जीत में अहम योगदान दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।