लाइव टीवी

एटलस के मालिक की पत्नी ने सुसाइड नोट में लिखा, 'मैंने कुछ ऐसा किया जो नहीं करना चाहिए था, मैं शर्मिंदा थी'

Updated Jan 23, 2020 | 18:08 IST

एटलस साइकिल के मालिक संजय कपूर की 57 वर्षीय पत्नी नताशा कपूर ने पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली। सुसाइड नोट में अपने बारे में कई बातें लिखीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Atlas Cycle owner Sanjay Kapur wife Natasha Kapur suicide note

नई दिल्ली : एटलस साइकिल के सह-मालिक और प्रमोटर संजय कपूर की 57 वर्षीय पत्नी नताशा कपूर ने मंगलवार को कथित तौर पर लुटियंस दिल्ली में अपने औरंगजेब लेन घर में खुदकुशी कर ली। नई दिल्ली पुलिस कमिश्नर ईश सिंघल ने कहा कि नताशा कपूर अपने बेडरूम के बाथरूम की छत के पंखे से लटकी पाई गईं। उन्होंने कहा कि एक आधा पन्ना सुसाइड नोट भी वहां पाया गया था। नोट में, उसके द्वारा कथित रूप से लिखे गए कि नताशा ने अपने पति और बच्चों को खुद की देखभाल करने के लिए कहा। हालांकि उसके इस कदम के पीछे का सही कारण पता नहीं चल पाया है।

अपने सुसाइड नोट नताशा कपूर ने कहा कि मैंने कुछ ऐसा किया जो नहीं करना चाहिए था और मैं शर्मिंदा थी। नताशा ने यह भी लिखा कि मैंने अपने जीवन को समाप्त करने का फैसला खुद लिया। इसके लिए कोई और नहीं जिम्मेदार है।सुसाइड नोट में लिखा गया कि मैं अपनी जिंदगी खुद ले रहा हूं। कोई भी व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। मैंने कुछ ऐसा किया है, जो नहीं करना चाहिए था। मुझे अपनी आंखों में बहुत शर्म आ रही है। मैं आप सभी से प्यार करता हूं, संजय, मेरी बेटी और मेरा बेटा। लव यू ऑल।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें मंगलवार दोपहर करीब 3.30 बजे आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस ने कहा कि नताशा कपूर के बेटे सिद्धांत ने उन्हें बताया कि मंगलवार को उसने अपनी मां को अपने मोबाइल फोन पर एक-दो बार फोन किया और उन्हें लंच के लिए बुला रहा था लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

उसके बाद मैं वहां देखने गया वह फोन क्यों नहीं उठा रही हैं। उनके कमरे के पास पहुंचा तो पाया कि उनके कमरे का दरवाजा बंद था लेकिन अंदर से बंद नहीं था। मैंने अपने मम्मी के कमरे के दरवाजे को खटखटाया। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। दरवाजा की कुंडी अंदरन नहीं लगा नहीं था। मैंने कमरे में प्रवेश किया और अपनी मां को दुपट्टे के सहारे छत के पंखे से लटका पाया।

एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने नौकरों की मदद से दुपट्टे को गले से खोलकर नताशा को उतारा और शरीर को बिस्तर पर लेटाने के बाद सीपीआर की कोशिश की। नताशा कपूर को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।