लाइव टीवी

Gautam Gambhir: चोरों ने बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को भी नहीं छोड़ा, चुरा ले गए पिता की महंगी SUV कार

Updated May 29, 2020 | 17:43 IST

Gautam Gambhir's father's SUV car stolen : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है

Loading ...
सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी राजेंद्र नगर इलाके में उनके घर से बाहर से चोरी हो गई
मुख्य बातें
  • बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार उनके घर से बाहर से चोरी हो गई
  • गौतम गंभीर अपने पिता के साथ मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में रहते हैं
  • पुलिस ने कहा कार की तलाश जारी है और इसके लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में उनके घर से बाहर से चोरी हो गई। इस मामले में राजेंद्र नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है, दिल्ली पुलिस जांच में लगी हुई है वहीं डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक सीसीटीवी के जरिये चोरों की तलाश जारी है गौरतलब है कि गौतम गंभीर अपने पिता के साथ ही रहते हैं। 

पुलिस ने उनके मुताबिक, दीपक गंभीर ने बताया कि उनकी टोयोटा फॉरच्यूनर कार बृहस्पतिवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर के बाहर पार्क की गई थी। शुक्रवार सुबह यह वहां नहीं थी। कार चोरी कर ली गई।

पुलिस उपायुक्त (मध्य दिल्ली) संजय भाटिया ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

लॉकडाउन में रियायतों पर गंभीर ने दिल्ली सरकार को लिया था आड़े हाथों

राजधानी दिल्ली में 18 मई से शुरू हुए लॉकडाउन 4 के दौरान क्या-क्या खुलेगा और क्या-क्या बंद रहेगा, इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिशा-निर्देश जारी कर दिए थे। 31 मई तक चलने वाले इस लॉकडाउन में दिल्ली सरकार ने दिल्ली वालों को कई रियायतें दी थीं। बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इसे लेकर दिल्ली सरकार की आलोचना की थी और फैसले पर फिर से विचार करने को कहा था।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा था, 'एक बार में लगभग सब कुछ खोलने का निर्णय दिल्ली वासियों के लिए एक डेथ वारंट के रूप में कार्य कर सकता है! मैं दिल्ली सरकार से बार-बार सोचने का आग्रह करता हूं! एक गलत कदम और सब कुछ खत्म हो जाएगा !!'  

गौरतलब है कि ईस्ट दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर अक्सर AAP सरकार पर निशाना साधने से चूकते नहीं है, हाल ही में आप विधायक राघव चड्ढा और गौतम गंभीर के बीच सैनिटाइजेशन को लेकर ट्विटर वॉर छिड़ गई थी।