लाइव टीवी

Madhya Pradesh: 6 बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, मां के शव के पास बैठे रहे बच्चे

Updated Jun 15, 2020 | 10:50 IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के कदवालिया गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दोनों के 6 बच्चे थे। बच्चों के सामने ही उसने वारदात को अंजाम दिया

Loading ...
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
मुख्य बातें
  • पुलिस ने एक दिन में आरोपी पति को पकड़ लिया है
  • बहस के चलते शख्स ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी
  • दोनों के 6 बच्चे थे और सभी के सामने महिला की हत्या की गई

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक गांव में एक महिला को उसके पति ने छह बच्चों के सामने कथित तौर पर मार डाला। ये वारदात शुक्रवार देर रात खालवा पुलिस थाना सीमा के तहत रोशानी इलाके के कदवालिया गांव में हुई। बच्चे शनिवार सुबह तक शव के पास बैठे रहे। पुलिस ने ये जानकारी दी।

रोशानी पुलिस चौकी प्रभारी सुसा पार्टे ने कहा, 'सूरज (45) अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। दोनों के 4-13 आयु वर्ग में दो लड़कियां और चार लड़के थे। शुक्रवार को एक विवाद के बाद उसने उसे और उसके भाई को मारा जो बीच-बचाव करने आया था। शनिवार सुबह महिला को मृत पाया गया, घर में बैठे बच्चे डरे हुए और भयभीत थे।'

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पत्थर से सिर पर वार कर महिला की हत्या की। बच्चों ने उसे हत्या करते हुए देखा। सूरज को शनिवार रात गिरफ्तार किया गया। 

पत्नी, बेटे को जलाकर मारा

वहीं चेन्न्ई में किसी बात को लेकर हुए विवाद में आग लगाकर पत्नी और बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 39 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में उसकी नाबालिग बेटी झुलस गई। पुलिस के अनुसार मदुरावोयाल के मकबूल अली सथार का पिछले सप्ताह अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों (21 व 14 वर्ष) पर पेट्रोल फेंक आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। तीनों लोगों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आरोपी की पत्नी और बेटे की मौत हो गई। मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार व्यक्ति की तलाश में थी और एक विशेष टीम ने कल उसे इसी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।