लाइव टीवी

भोपाल में गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था शख्स, पुलिस के हत्थे चढ़ा

Updated Jul 08, 2020 | 07:25 IST

unnatural sex with cow in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक वहशी व्यक्ति ने गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने की कोशिश की, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
एक डेरी के अंदर एक शख्स ने गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • भोपाल में एक शख्स ने गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया
  • उसकी ये वहशियाना हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई 
  • लोग दोषी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं

भोपाल: कलियुग के इस दौर में आदमी वासना में इस कदर पागल हो गया है कि मनुष्यों की तो बात छोड़िए जानवरों को भी नहीं छोड़ रहा है, ताजा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी हवस मिटाने के लिए गाय के साथ ही अप्राकृतिक यौन संबध कर रहा था उसकी ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

भोपाल के सुंदर नगर इलाके में एक व्यक्ति गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया है, संबधित थाने अशोक गार्डन के पुलिस स्टेशन के इंचार्ज के मुताबिक मामला 4 जुलाई का है, जहां एक डेरी के अंदर एक शख्स ने गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया, आरोपी व्यक्ति की उम्र 55 साल बताई जा रही है।

उसे ये नीच काम करते गिरफ्तार किया गया है, दरअसल ये सारा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है और अब कार्रवाई करने जा रही है।

इस नीच काम की पोल तब खुली जब बाद में सीसीटीवी फुटेज देखा गया

बताते हैं कि इस डेयरी में एक व्यक्ति चोरी छुपे घुस गया था पकड़े जाने पर उसने डेयरी में घुसने के लिए माफी मांगी तो उस छोड़ दिया गया था लेकिन इस नीच काम की पोल तब खुली जब बाद में सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो पता चला कि उसने गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए हैं फिर इस मामले की पुलिस को सूचना दी गई। इस बेहद शर्मनाक घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है और दोषी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने मांग कर रहा है, उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मंगलवार शाम भोपाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।