लाइव टीवी

RRB NTPC Shift 1 Typing Skill Test: जानें क्यों कैंसिल हो गया RRB एनटीपीसी टाइपिंग स्किल टेस्ट, देखें अपडेट

Updated Aug 13, 2022 | 09:37 IST

RRB NTPC Shift 1 Typing Skill Test: आरआरबी एनटीपीसी शिफ्ट 1 टाइपिंग स्किल टेस्ट 12 अगस्त, 2022 को निर्धारित किया गया था, लेकिन आरआरबी द्वारा जारी नोटिस में कुछ कारणों से आरआरबी एनटीपीसी शिफ्ट 1 टाइपिंग स्किल को रद्द कर दिया गया, उम्मीदवार यहां से कारण चेक कर सकते हैं...

Loading ...
RRB NTPC टाइपिंग स्किल टेस्ट
मुख्य बातें
  • आरआरबी एनटीपीसी शिफ्ट 1 टाइपिंग स्किल टेस्ट कैंसिल हो गया
  • आरआरबी अब जल्द ही नई तिथियां जारी करेगा
  • उमीदवार rrbcdg.gov.in से डाउनलोड कर सकेंगे नई तिथि

The Railway Recruitment Board, RRB NTPC Shift 1 Typing Skill Test 12 अगस्त, 2022 को आयोजित होना था, लेकिन उम्मीदवार ध्यान दें कि तकनीकी कारणों से परीक्षा रद्द कर दी गई।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे चिंता न करें, क्योंकि आरआरबी जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेगा। नई तारीखों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर की जाएगी। जिन उम्मीदवारों को इस परीक्षा के लिए उपस्थित होना था, उन्हें जल्द ही नई तिथियां दी जाएंगी।

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी टाइपिंग स्किल टेस्ट को रद्द करने के संबंध में वेबसाइट पर एक आधिकारिक नोटिस जारी किया। जैसा कि नोटिस में उल्लेख है, केवल उन उम्मीदवारों के लिए टाइपिंग कौशल परीक्षा की पुन: परीक्षा आयोजित की जाएगी जो कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित थे और पहली पाली में परीक्षा में शामिल हुए थे।

Read More-  जारी हो गए एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा के परिणाम, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

कब आएगी नई तिथि

टाइपिंग स्किल टेस्ट की तारीख और समय की आरआरबी एनटीपीसी शिफ्ट 1 की पुन: परीक्षा की घोषणा नियत समय में की जाएगी। इस बीच, उम्मीदवार टाइपिंग स्किल टेस्ट की तारीख और समय के बारे में किसी भी अपडेट के लिए वेबसाइट देखते रह सकते हैं।

इसके अलावा, उम्मीदवार ध्यान दें कि परीक्षा शहर की सूचना पर्ची और यात्रा प्राधिकरण की तारीख और डाउनलोडिंग देखने के लिए लिंक वेबसाइट पर परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले जारी किया जाएगा। एडमिट कार्ड भी जल्द जारी होने की संभावना है। हालांकि, आरआरबी टाइपिंग स्किल टेस्ट परीक्षा के सभी अपडेट के बारे में वेबसाइट पर सूचित करेगा।

Read More-  Independence Day Quiz 2022: इस क्विज के माध्यम से जानें स्वतंत्रता दिवस 2022 को, तुरंत देख सकेंगे अपना स्कोर

इस लिंक से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

आरआरबी एनटीपीसी शिफ्ट 1 टाइपिंग स्किल टेस्ट 12 अगस्त को होना था, लेकिन टेक्निकल कारणों से कैंसिल कर दी गई, अब ऐसे में उम्मीदवार चिंतित भी हैं और नई तिथि के इंतजार में भी।परीक्षा, भर्ती आदि से संबंधित किसी भी अपडेट के लिए उम्मीदवार को केवल आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in की जांच करनी चाहिए।