लाइव टीवी

'तान्हाजी...' में अजय देवगन की एंट्री पर फैंस ने उड़ाए पैसे, थियेटर का वीडियो हुआ वायरल

Updated Jan 17, 2020 | 09:17 IST

Tanhaji Video: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' 10 जनवरी को रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। हाल ही में थियेटर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस पैसे उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Ajay Devgn
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर फैंस को बहुत पसंद आ रही है
  • हाल ही में कोल्हापुर के थियेटर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस अजय की एंट्री पर पैसे उड़ाते दिख रहे हैं
  • मालूम हो कि यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में हैं। अजय की ये  फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। रिलीज के एक हफ्ते के अंदर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और बुधवार तक फिल्म की कुल कमाई 107 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। 

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो महाराष्ट्र के कोल्हापुर का है। इस वीडियो में फैंस अजय देवगन की एंट्री (फिल्म में) होने पर उनपर पैसे उड़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में फैंस को खुश होकर चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है। 

वहीं दूसरी तरफ यह खबर भी सामने आई कि मुंबई के हिंदमाता सिनेमा में कुछ कैंसर से पीड़ित बच्चे समय से पहले फिल्म देखने पहुंच गए, जहां लगभग हर किसी ने उन बच्चों को अपनी सीट दे दी। इस खबर की हर तरफ सराहना हो रही है तो वहीं अजय देवगन की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल ने भी ट्वीट कर इसकी तारीफ की। मालूम हो कि तान्हाजी में काजोल भी हैं, जिन्होंने फिल्म में भी अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है।

बता दें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 14.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद बुधवार को फिल्म ने 16.72 करोड़ रुपये की कमाई की जो कि फिल्म की पहले, चौथे और पांचवें दिन से ज्यादा कमाई है। अजय देवगन ने भी इसपर खुशी जताते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया था। मालूम हो कि तान्हाजी में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर और नेहा शर्मा भी हैं। फिल्म की कहानी छत्रपति शिवाजी के सुबेदार अजय देवगन के आसपास घूमती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।