लाइव टीवी

कंगना रनौत ने फिर साधा दिलजीत- प्रियंका पर निशाना, किसानों को हिंसा के लिए उकसाने का लगाया आरोप

Updated Dec 11, 2020 | 12:29 IST

कंगना रनौत ने एक बार फिर ट्विट पर एक्टर- सिंगर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है और उनपर किसानों को हिंसा के लिए भड़काने का आरोप लगाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kangana Post Against Diljit Dosanjh and Priyanka Chopra
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने ट्वीट कर फिर साधा दिलजीत दोसांझ पर निशाना।
  • कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ भी किया ट्वीट।
  • कंगना ने ट्वीट कर दिलजीत- प्रियंका पर किसानों को हिंसा के लिए भड़काने का आरोप लगाया।

पिछले कई दिनों से देश में किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा हैं और आम जनता से लेकर कई बॉलीवुड सितारे उनका समर्थन कर रहे हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, अभय देओल और प्रीति जिंटा का नाम शामिल है। 

वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत किसानों के खिलाफ ट्वीट कर कई सेलेब्स के निशाने पर आ चुकी हैं। अब एक बार फिर किसान प्रदर्शन को लेकर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है। कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय, दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा। अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्ज बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह।' इतना ही नहीं कंगना ने प्रियंका और दिलजीत पर आरोप लगाते हुए लिखा कि वो किसानों के विरोध प्रदर्शन , इस्लामवादियों और भारत विरोधी फिल्म उद्योग को गुमराह और प्रोत्साहित कर रहे हैं। 

प्रियंका ने कही थी ये बात

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को खाद्य सैनिक बताते हुए कहा था कि जल्द से जल्द उनकी समस्या का हल होना चाहिए। प्रियंका ने दिलजीत दोसांझ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, 'हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं। उनका डर दूर किया जाना चाहिए। उनकी उम्मीदें पूरी की जानी चाहिए। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि देर की जगह यह संकट देर की जगह जल्द हल होना चाहिए।'

दिलजीत दोसांझ सुना चुके हैं खरी- खोटी

वहीं दिलजीत दोसांझ किसानों के खिलाफ पोस्ट करने को लेकर ट्विटर पर उन्हें खरी खोटी सुना चुके हैं। कंगना के गलत ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए दिलजीत ने कहा था कि  बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए और कुछ भी नहीं कहना चाहिए। इसके बाद उन्होंने कई ट्वीट कर कंगना पर निशाना साधा। तो वहीं कंगना ने उन्हें करण जौहर का पालतू तक कह दिया था। मालूम हो कि केवल दिलजीत और प्रियंका ही नहीं बल्कि एक्टर रितेश देशमुख, तापसी पन्नू, सोनू सूद, मीका सिंह, हंसल मेहता, चित्रांगदा सिंह, कपिल शर्मा, अंगद बेदी, स्वरा भास्कर जैसे कई सितारे किसानों का समर्थन कर चुके हैं। 

कंगना रनौत ने किया था ये ट्वीट

बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल हुईं महिंदर कौर को शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन का हिस्सा रहीं 'दादी' बिलकिस बानो समझकर दोनों की तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, 'हा हा हा, यह वही दादी हैं जो सबसे ताकतवर भारतीय होने के चलते टाइम मैगजीन में नजर आ चुकी हैं। और यह 100 रुपये में उपलब्ध हैं। पाकिस्तानी पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर किया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनेशनली आवाज उठा सके।' हालांकि बाद में कंगना ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।