लाइव टीवी

सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, इशारों-इशारों में रैपर बादशाह को लेकर कही ये बात

Updated Sep 06, 2020 | 13:18 IST

fake social media followers scam: पॉपुलर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इशारों-इशारों में रैपर बादशाह को लेकर भी बात कही।

Loading ...
हनी सिंह
मुख्य बातें
  • फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स मामला चर्चा में है
  • इसमें कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं
  • मशहूर रैपर बादशाह पर भी आरोप लगे थे

अपने प्रशंसकों की बड़ी संख्या के लिए लोकप्रिय रैपर यो यो हनी सिंह ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो कई लोगों ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले फेक फॉलोवर्स और लाइक पाने के लिए सोशल मीडिया रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें हनी सिंह के संगीत प्रतिद्वंद्वी रैपर बादशाह का नाम सामने आया।

बादशाह ने 7.2 करोड़ व्यूज के लिए 72 लाख रुपए खर्च किए

बादशाह ने विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में अपने गाने 'पागल' के लिए 7.2 करोड़ व्यूज पाने के लिए 72 लाख रुपए खर्च करने की बात स्वीकार की थी। हनी सिंह ने बिना किसी का नाम लिए आईएएनएस से कहा, 'मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने कई आरोप लगाए थे।'

'मैं इस पर अब और नहीं कह सकता'

उन्होंने आगे कहा, 'यह प्रगति की निशानी है, और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, ऐसे आरोप उन पर ही हैं। यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब और नहीं कह सकता।' वहीं, हनी सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका गाना 'बिल्लो तू आग' रिलीज हुआ था। उनके इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।