लाइव टीवी

Anushka Sharma के जिस एयरपोर्ट लुक ने फैन्स को बनाया दीवाना, जानें कितनी है इस आउटफिट की कीमत

Updated May 17, 2020 | 15:22 IST

Anushka Sharma Airport Look: क्या आपको पता है इतनी सिंपल दिख रही अनुष्का शर्मा की ड्रेस की कीमत क्या है? आइए एक नजर डालते एयरपोर्ट आउटफिट की कॉस्ट पर....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा हमेशा ही अपने फैशनसेंस से क्रिटिक्स को इंप्रेस करती हैं। 
  • बॉलीवुड अदाकार अनुष्का की अपनी क्लोदिंग लाइन भी है।
  • अनुष्का का एयरपोर्ट लुक खूब चर्चा में रहता था।

अनुष्का शर्मा को असल जिंदगी में उनके फैशनेबल अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है। यहां तक कि अनुष्का की अपनी क्लोदिंग लाइन भी है। ऐसे में वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट को हमेशा लोगों के लिए बरकरार रखती हैं। रेड कार्पेट हो, आउटिंग हो, पब्लिक प्लेस हो या फिर एयरपोर्ट लुक ही क्यों ना हो... अनुष्का शर्मा हमेशा ही अपने फैशनसेंस से क्रिटिक्स को इंप्रेस करती हैं। 
अनुष्का शर्मा के स्टाइल स्टेटमेंट की बात करें तो एक समय ऐसा था जब उनका एयरपोर्ट लुक खूब चर्चा में रहता था। ऐसे ही एक एयरपोर्ट लुक की आज हम बात कर रहे हैं। जब अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। अनुष्का शर्मा ने इस दौरान ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू कलर का कोर्ड सेट पहना था। इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स, टोट बैग और सनग्लासेस से अपना लुक पूरा किया था। लेकिन क्या आपको पता है इतनी सिंपल दिख रही अनुष्का शर्मा की ड्रेस की कीमत क्या है? आइए एक नजर डालते एयरपोर्ट आउटफिट की कॉस्ट पर। 


अनुष्का शर्मा की ये ब्लू कलर की जैकेट 54,500 रुपए है। वहीं ट्राउजर की कीमत 33,550 रु. है। साथ ही क्रॉप टॉप की कीमत 2,750 और स्नीकर 7,150 रु. के हैं। देखा जाए तो कुल मिलाकर अनुष्का शर्मा के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत 97, 950 रुपए है। 

अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था। शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ अनुष्का ने फिल्म में लीड रोल निभाया था। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि वे स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि इसे लेकर अनुष्का की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।