लाइव टीवी

Fashion Faceoff: वाइट शर्ट में नजर आईं जान्हवी कपूर और सारा अली खान, किसका स्टाइल आपको आया पसंद?

Updated Jan 22, 2020 | 15:10 IST |

Fashion Faceoff: बॉलीवुड डीवाज जान्हवी कपूर और सारा अली खान को वाइट रंग बहुत पसंद है। वाइट सूट्स के बाद अब ये डीवाज वाइट शर्ट्स में नजर आईं। दोनों ने ही अपने लुक को अलग-अलग तरह से स्टाइल किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan in white shirt
मुख्य बातें
  • वाइट शर्ट में दिखीं जान्हवी कपूर और सारा अली खान
  • दोनों ने ही वाइट शर्ट को अलग स्टाइल में किया कैरी
  • सारा और जान्हवी में से किसने स्टाइल में मारी बाजी

बॉलीवुड की यंग जनरेशन एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के मामले में भी कम नहीं है। सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। लेकिन उससे पहले से ही इन डीवाज के स्टाइल पर सबकी नजरें थीं। एथनिक हो या वेस्टर्न, सारा और जान्हवी हर आउटफिट को स्टाइल के साथ कैरी करती हैं। 

सारा और जान्हवी का वाइट सूट के लिए प्यार जगजाहिर है, लेकिन हाल ही में ये दोनों ही डीवाज वाइट शर्ट में नजर आईं। हालांकि दोनों ने वाइट शर्ट को अलग-अलग तरीके से स्टाइल किया है। तो आप भी फोटोज देखकर तय करें कि दोनों में किसका स्टाइल आपको पसंद आया। लेकिन उससे पहले सारा और जान्हवी के लुक्स को डिकोड कर लेते हैं।

सारा ने अपने जिम लुक में वाइट शर्ट को ऐड किया। उन्होंने एक ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्रालेट के ऊपर वाइट शर्ट कैरी की। उन्होंने इसकी स्लीव्ज को 3/4 में फोल्ड किया और बटन्स खुले रखे। इस दौरान सारा नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को खुला रखा है। उन्होंने कैजुअल प्रिटेंड फुटवेयर से अपने लुक को पूरा किया।

वहीं जान्हवी की अगर बात करें तो वर्कआउट के बाद इस ऑल-वाइट लुक में दिखीं। उन्होंने एक हाई-वेस्ट वाइट लैग्ड पैंट्स के साथ वाइट शर्ट कैरी की। सारा ने जहां शर्ट के बटन्स खुले रखे थे, वहीं जान्हवी ने इसे आगे की तरफ टाई-अप किया हुआ था। वे अपनी मिड रिफ फ्लॉन्ट कर रही थीं। जान्हवी भी नो-मेकअप लुक में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को साइट पार्टिंग के साथ ओपन रखा। उन्होंने वाइट स्नीकर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया।

जान्हवी और सारा दोनों ने ही वाइट शर्ट कैरी की, लेकिन उनका स्टाइल बिल्कुल डिफरेंट था। आप भी अपनी एक ही वाइट शर्ट को इन दो तरीकों से पहन सकती हैं। हमें  दोनों डीवाज का लुक बेहद स्टाइलिश लगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।