लाइव टीवी

Vasant Panchami yellow outfits: दीपिका से करीना तक, डीवाज की तरह वसंत पंचमी पर पहनें ये खूबसूरत पीले आउटफिट्स

Updated Jan 28, 2020 | 15:07 IST |

Yellow outfits for Vasant Panchami: वसंत पंचमी के लिए पीले रंग को बहुत शुभ माना जाता है। इस दिन आप भी डीवाज की तरह पीले रंग के ये आउटफिट्स पहन सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Yellow outfits for Vasant Panchami
मुख्य बातें
  • वसंत पंचमी पर पीला रंग होता है शुभ
  • सूट से ड्रेस तक, ऐसे पहन सकती हैं आप पीला रंग
  • मौके के हिसाब से तय करें आउटफिट

वसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती की पूजा की जाती है। सरस्वती मां ज्ञान की देवी होती हैं। हिंदू धर्म में इसे एक बड़ा दिन माना जाता है। माघ माह शुक्ल पक्ष की पंचमी को बसंत पंचमी के रूप में मनाया जाता है। इस दिन के लिए पीले रंग को बहुत शुभ माना जाता है। आप भी इस दिन के लिए पीले रंग के आउटफिट्स चुन सकती हैं।

जरूरी नहीं है कि ये आउटफिट्स सिर्फ ट्रेडिशनल ही हो, आप वेस्टर्न आउटफिट्स में भी येलो रंग कैरी कर सकती हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान समेत बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेज पीले रंग के कपड़ों में नजर आ चुकी हैं। तो आप भी इस तरीके से वसंत पंचमी के दिन कैरी करें पीला रंग...

सूट
अगर आप इस दिन के लिए सूट कैरी करना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण की तरह ये स्टाइलिश चूड़ीदार पहने। आप ऑलओवर येलो रंग ट्राय कर सकती हैं या कॉन्ट्रास्टिंग भी पहन सकती हैं।

मैक्सी ड्रेस
अगर आप कुछ स्टाइलिश वेस्टर्न आउटफिट पहनना चाहती हैं तो करीना कपूर खान की तरह ऐसी केप स्लीव्ज मैक्सी ड्रेस कैरी कर सकती हैं। अगर आपको कट ज्यादा लग रहा है तो बिना कट या लो कट भी ट्राय कर सकती हैं।


साड़ी
अगर आप इस दिन के लिए साड़ी कैरी करना चाहती हैं, जो दीपिका की ये पीली साड़ी बेस्ट है। इस प्लेन साड़ी के बॉर्डर पर रेड कॉन्ट्रास्टिंग डिटेलिंग है। जो बेहद खूबसूरत लग रही है।

लहंगा
अनन्या पांडे का ये पीले रंग का लहंगा भी बेहद खूबसूरत लग रहा है। हैवी एथनिक लुक के लिए आप इस तरह का स्टाइलिश लहंगा कैरी करें।

क्यूट ड्रेस
कैजुअल लुक के लिए आप अनन्या पांडे की तरह ऐसी पीली ऑफ-शोल्डर ड्रेस कैरी करें। ये आपके लुक को क्यूट बना देगी।

जंपसूट
अगर आप ग्लैमरस लुक चाहती हैं तो कियारा आडवाणी की तरह ये ब्राइट येलो जंपसूट ट्राय करें। ये वन-शोल्डर जंपसूट स्टनिंग लग रहा है।

पार्टी से लेकर कैजुअल आउटिंग तक, अलग-अलग मौकों के लिए आप डीवाज की तरह डिफरेंट आउटफिट्स पहन सकती हैं। आप अपने हिसाब से वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक चुन सकती हैं। ये आपको सबसे अलग लुक देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।