लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा ने कर ली है शादी? जानिए क्या है इन वायरल फोटोज का राज

Updated Feb 28, 2020 | 22:09 IST

Paras Chabra Mahira Sharma: बिग बॉस 13 की जोड़ी पाहिरा (पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं। जानिए क्या है राज।

Loading ...
Paras Chabra And Mahira Sharma
मुख्य बातें
  • पारस और माहिरा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं।
  • पारस छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।
  • दोनों की केमेस्ट्री एक बार फिर बिग बॉस 13 की यादें ताजा कर रही हैं। 

मुंबई. बिग बॉस 13 में दो जोड़ियों ने फैंस का दिल जीता। पहली जोड़ी थी सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। वहीं, दूसरी जोड़ी थी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा। अब पारस और माहिरा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं।

पारस छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है। इसमें माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा क्रिश्चियन वेडिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इसमें दोनों की केमेस्ट्री एक बार फिर बिग बॉस 13 की यादें ताजा कर रही हैं। 

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की ये फोटो उनकी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक रोमांटिक ट्रैक होगा। माहिरा व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं, पारस थ्री पीस ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

माहिरा शर्मा के साथ गए ड्राइव पर 
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा लॉन्ग ड्राइव पर भी गए थे। पारस और माहिरा ने सोशल मीडिया पर एक इसका वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में दोनों चेहरे बनाते और एक दूसरे को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में माहिरा व्हाइट टीशर्ट और लाल रंग की कैप पहने दिख रही हैं। वहीं, पारस ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट कैप पहने दिख रहे हैं। इसके साथ वो चश्मा लगाए भी दिख रहे हैं। फैंस ने सिडनाज की तर्ज पर दोनों को पाहिरा (पारस + माहिरा) नाम भी दिया है।

मुझसे शादी करोगे में आ रहे हैं नजर 
पारस छाबड़ा इन दिनों रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगी में नजर आ रहे हैं। इस शो में पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं। पारस के स्वयंवर में जसलीन मथारू भी शामिल हो रही हैं। पारस के अलावा शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। 

आपक बता दें कि पारस छाबड़ा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप कर लिया था। आकांक्षा ने कहा था कि हम दोनों का ब्रेकअप तभी हो गया था जब शो के अंदर पारस छाबड़ा ने मेरी बेइज्जती की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।