लाइव टीवी

Bigg Boss 13:बिग बॉस से निकलकर बदले रश्मि देसाई के सुर, सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ में कही ये बात

Updated Feb 29, 2020 | 20:47 IST

Bigg Boss 13 Rashmi Desai And Sidharth Shukla: बिग बॉस के दो सबसे बड़े दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच अब दोस्ती हो रही है। घर से निकलने के बाद रश्मि देसाई के सुर बदल गए हैं।

Loading ...
Rashmi Desai, Sidharth Shukla
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के दो सबसे दुश्मन रहे रश्मि देसाई -सिद्धार्थ शुक्ला के भी रिश्ते सुधर रहे हैं।
  • घर से निकलने के बाद रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की है। 
  • रश्मि देसाई ने बातचीत में रिलेशनशिप की बात को खारिज किया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद अब घर की दुश्मनी भी खत्म हो गई है। बिग बॉस के दो सबसे दुश्मन रहे रश्मि देसाई -सिद्धार्थ शुक्ला के भी रिश्ते सुधर रहे हैं। घर से निकलने के बाद रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की है। 

रश्मि देसाई ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए कहा कि-'सिद्धार्थ और मैं एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वे काफी अच्छे इंसान हैं। जब शो खत्म हो रहा था, हम एक दूसरे से काफी बातचीत करने लगे थे।'

रश्मि कहती हैं-'हम दोनों को पता था कि हमारी लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी। मुझे खुशी है कि हम दोनों ने अब बातचीत करना शुरू कर दिया। हम दोनों की रिलेशनशिप काफी दिलचस्प हो गई है। बिग बॉस में हमने एक दूसरे की टांग भी खींची, फैन्स को ये काफी पसंद आया था।

रश्मि ने कहा- नहीं थे रिलेशनशिप में
रश्मि देसाई ने बातचीत में रिलेशनशिप की बात को खारिज किया है। रश्मि देसाई ने कहा है कि हम कभी भी रिलेशनशिप में नहीं थे। बिग बॉस के अंदर काफी झगड़ा हुआ है। हमारे बीच काफी अच्छी समझ हो गई है। 

रश्मि देसाई ने इसके अलावा असीम रियाज के भाई उमर रियाज के साथ दोस्ती भी बात की है। रश्मि देसाई ने Spotboye से बातचीत में कहा है कि वो और उमर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस वजह से वो अक्सर लिंकअप की खबरों पर अपनी प्रतिक्रया नहीं देती हैं।     

अंकिता लोखंडे से मिलीं रश्मि देसाई
रश्मि देसाई घर से निकलने के बाद अपनी बेस्ट फ्रेंड अंकिता लोखंडे से मिली। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के साथ फोटो शेयर की है। रश्मि देसाई जब घर में थीं, तो अंकिता ने उनके लिए मैसेज भेजा था। 

रश्मि देसाई घर से निकलने के बाद विशाल आदित्य सिंह के साथ पास्ता डेट पर गई थीं। रश्मि और विशाल ने सोशल मीडिया पर पास्ता खाते हुए वीडियो शेयर किया था। इसमें दोनों कह रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला हम चोर नहीं है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।