लाइव टीवी

Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने किया खुलासा- घरवाले करा रहे थे जबरदस्ती शादी, फैमिली से तोड़ दिया रिश्ता

Updated Jan 26, 2020 | 23:22 IST

Bigg Boss 13 Shehnaz Gill: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई काफी खराब हो गई है। लड़ाई में सिद्धार्थ ने शहनाज पर ताना कसा कि वह अपने घरवालों को छोड़ चुकी हैं। इसके बाद शहनाज ने सच्चाई बताई...

Loading ...
Shehnaz Gill
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने गुस्से में कहा कि शहनाज ने कैसे अपने परिवार के साथ रिश्ते तोड़ दिए थे।
  • शहनाज ने बताया कि वह अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर एक्टिंग के फील्ड में आई।
  • शहनाज ने बताया कि घरवाले मेरी शादी करवाना चाहते थे।

मुंबई. शहनाज गिल बिग बॉस 13 की सबसे मजबूत दावेदार बन गई हैं। फैन्स सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की जोड़ी को भी काफी पसंद कर रहे थे। हालांकि, अब इस रिश्ते में दरार पड़ गई है। बिग बॉस के ताजा एपिसोड में शहनाज गिल ने बताया कि क्यों वह अपनी फैमिली से दूर रहती हैं।

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने गुस्से में कहा कि शहनाज ने कैसे अपने परिवार के साथ रिश्ते तोड़ दिए थे। ये सुनकर शहनाज गिल रोने लगती हैं। इसके बाद शहनाज असीम रियाज, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई को सच बताती है। 

शहनाज ने बताया कि वह अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर एक्टिंग के फील्ड में आई। इस पर विशाल ने पूछ कि क्या उन पर कभी घरवालों ने शादी का दबाव डाला था। इस पर शहनाज ने बताया कि उनके घरवाले शादी करवाना चाहती थीं। 

घरवाले डाल रहे थे दबाव
शहनाज ने बताया कि घरवाले मेरी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन मैं एक्टिंग में करियर बनाने की अपनी जिद पर टिकी थी। हालांकि, जब मैं देर रात शूटिंग से वापस आती थीं तो घर में काफी बवाल होता था। 

बकौल शहनाज गिल- मेरे घरवाले मुझ पर एक बार फिर काम छोड़कर शादी करने का दबाव डाल रहे थे। चंडीगढ़ में मुझे शूटिंग से पिकअप करने और शूटिंग के बाद वापस घर छोड़ने वाला कोई भी नहीं था।  

ऐसे हुई घर में वापसी
शहनाज गिल ने इसके बाद बताया कि- घरवालों के साथ लगातार लड़ाई के कारण ही मैं शादी नहीं की थी। ऐसे में मैंने घर छोड़ दिया और उनसे रिश्ता खत्म कर दिया है। हालांकि, मेरी पॉपुलेरिटी देखकर मेरे घरवालों को मुझ पर गर्व हुआ और मैं वापस लौट आईं।

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर Born Fighter Sana ट्रेंड करना लगा था। वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में कॉलर ऑफ द वीक ने शहनाज गिल पर आरोप लगाया कि उन्होंने सिद्धार्थ को धोखा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।