लाइव टीवी

कोरोना वायरस के चलते खाली दिखा काबा शरीफ, एक्टर ने फोटो शेयर कर जताया दुख

Updated Mar 12, 2020 | 19:40 IST

टीवी एक्टर मोहम्मद इकबाल खान (Mohammad Iqbal Khan) ने एक फोटो शेयर की है जो मक्का स्थित काबा शरीफ (Kaba Sharif) की है और इसमें वो पूरी तरह खाली दिख रहा है।

Loading ...
Iqbal Khan shares empty kaba sharif photo
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर मोहम्मद इकबाल खान शेयर की खाली काबा शरीफ की फोटो
  • मक्का स्थित काबा शरीफ दुनियाभर में फैल रहे कोरोना के चलते खाली दिखा
  • एक्टर इकबाल खान ने ये फोटो शेयर करते हुए दुख जताया

इस समय दुनिया कोरोना की चपेट में है, ये दुनिया के 110 देशों में फैल चुका है और इससे करीब 4300 लोगों की मौत हो गई है। कई देशों में तो इसके चलते लोगों ने अपने घरों ने निकलना कम कर दिया है और अपने ट्रिप तक कैंसिल कर दिए हैं। हाल ही में टीवी एक्टर मोहम्मद इकबाल खान ने एक फोटो शेयर की है जो मक्का स्थित काबा शरीफ की है। 

इकबाल ने यह फोटो शेयर की जिसमें काबा शरीफ खाली दिख रहा है। इसे पोस्ट करते हुए इकबाल ने कोरोना वायरस के चलते मक्का की फोटो पर दुख जताया। उन्होंने लिखा, 'क्या आप सोच सकते हैं कि यह काबा शरीफ है। इसे कभी इतना खाली नहीं देखा। इंसान बहुत खराब हो गया है, लगता है जैसे वो अपना 'मी टाइम' चाहता था। यह इंसानों को बताने का एक और तरीका है कि संभल जाओ। सुधर जाओ इंसान सुधर जाओ। भगवान हम सबको किसी भी तरह की प्रताड़ना से बचाए और हम सबको अच्छी सेहत और दिल दे।'

मालूम हो कि हाल ही में कोरोना की वजह से सऊदी अरब ने मक्का मदीना की यात्रा पर रोक लगा दी थी। सालाना हज यात्रा से पहले सऊदी ने यह फैसला लिया था। बता दें कि उमरा करने लाखों लोग यहां पहुंचते हैं लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल इसे बंद कर दिया गया है। 

बता दें कि कोरोना वायरस से करीब 1 लाख 21 हजार लोग पीड़ित हैं। भारत में भी लगातार इसके केस बढ़ते जा रहे हैं और अब तक इसकी संख्या 73 के पार हो चुकी है। इसके चलते देश की राजधानी दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही ऐसे स्कूल- कॉलेज जिनमें एग्जाम नहीं हो रहे उन्हें भी बंद कर दिया गया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।