लाइव टीवी

ब्लू कट-आउट ड्रेस में दिखा ऊर्फी का सिजलिंग लुक, वीडियो देख बोले‌ लोग- दिखाना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता

Updated Sep 13, 2022 | 17:33 IST

Uorfi Javed Hot Look: टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद एक बार फिर अपने लुक की वजह से छा गई हैं। हाल ही अदाकारा ने ब्लू कट-आउट ड्रेस में अपनी एक वीडियो साझा की है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Uorfi Javed
मुख्य बातें
  • एक बार फिर दिखा ऊर्फी जावेद का हाॅट लुक।
  • ब्लू कट-आउट ड्रेस में ऊर्फी ने गिराई बिजलियां।
  • वीडियो देख उड़ गए लोगों के होश।

Uorfi Javed Bold Look: टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद लोगों का अटेंशन पाना अच्छी तरह से जानती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों की सांसे थम गई हैं। इस बार अदाकारा नीले रंग के कट-आउट ड्रेस में नजर आईं। इस आउटफिट में अदाकारा का सिजलिंग अवतार देखकर हर‌ किसी के होश उड़ गए। 

Also Read: शिवांगी जोशी और मोहसिन खान फिर आ रहे साथ, अनुपमा के मेकर राजन शाही ने दी हिंट!

ब्लू कट-आउट ड्रेस में दिखीं फैशन क्वीन ऊर्फी जावेद

टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद अपने लुक की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। पहले तो अदाकारा को उनके बोल्ड आउटफिट्स की वजह से काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता था लेकिन अब लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं। यही वजह है कि रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड अभिनेता ने कॉफी विद करण 7 में ऊर्फी को फैशन आईकॉन बताया था। हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में देखा गया कि ऊर्फी जावेद ने नीले रंग की कट-आउट ड्रेस पहनी है जिसमें वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

Also Read: Anupama Twist: अनुपमा की बहू किंजल करेगी आत्महत्या! तोशु को गिरफ्तार करेगी पुलिस

पतले से धागे पर टिकी ऊर्फी की पूरी ड्रेस

यह ड्रेस और ऊर्फी जावेद का लुक तो काबिलेतारिफ है ही, लेकिन एक और चीज है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। अगर आप ऊर्फी के इस आउटफिट को गौर से देखेंगे तो आपको साफ पता चलेगा कि ऊर्फी जावेद की यह पूरी ड्रेस एक पतले से धागे पर टिकी है। ऊर्फी जावेद का यह लुक देखने के बाद लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'भारत में एक ही है जो हाॅलीवुड को टक्कर दे रही है।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा 'दिखाना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।