लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के लोनी में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से एक घायल, गिरफ्तार

Updated Jul 18, 2022 | 20:21 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगी तो दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

Loading ...
गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से एक घायल
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़
  • पुलिस फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी
  • एक बदमाश मौके से भागने में रहा सफल

Ghaziabad Crime: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में पुलिस की दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। दूसरी ओर, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

गौरतलब है कि, गाजियाबाद के लोनी थाना बॉर्डर पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान जब दो बाइक सवार व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो वह बिना रुके तेजी से भागने लगे। गाजियाबाद पुलिस द्वारा जब उनका पीछा किया गया तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश के पैर पर गोली लग गई वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

मुठभेड़ बदमाश हुआ घायल, एक फरार

गाजियाबाद पुलिस द्वारा घायल बदमाश से पूछताछ में मालूम पड़ा है कि, आसपास के इलाकों में वह स्नैचिंग और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस द्वारा इसके अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए अलग से टीम गठित कर दी गई है। जल्द से जल्द उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीओ लोनी ने बताया कि, गाजियाबाद पुलिस लोनी बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की गई तो वे बिना रुके भागने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग गई जबकि दूसरा भाग निकला। बदमाशों का अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। बदमाश के पास से मौके से चोरी की बाइक, अवैध तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गए हैं।