लाइव टीवी

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पटौदी एरिया में ठेके पर गोली चलाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Updated Apr 28, 2022 | 17:31 IST

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने पटौदी में शराब के ठेके पर गोलीबारी करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी इन आरोपियों पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। आरोपियों ने सुबह पांच बजे बीयर न देने पर सेल्‍समैन पर चलाई थी गोली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
गुरुग्राम में शराब के ठेके पर गोलीबारी के आरोपी अरेस्‍ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बीयर न देने पर सेल्‍समैन पर गोली चलाने वाले आरोपी गिरफ्तार
  • तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी पुलिस
  • घटना के बाद से पुलिस की दो टीमें कर रही थी आरोपियों की तलाश

Gurugram News: पटौदी में शराब के ठेके पर गोलीबारी करने वाले तीनों आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गोलीबारी में ठेके का सेल्‍समैन बाल-बाल बच गया। पुलिस अभी इन आरोपियों के नामों का खुलासा नहीं किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों से पूछताछ चल रही है। जल्‍द ही पूरे घटना का खुलासा किया जाएगा। बता दें कि, 25 अप्रैल को तड़के पांच बजे बीयर देने से मना करने पर गुस्साए बदमाशों ने सेल्‍समैन के उपर फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया।

घटना के बाद आरोपी कार से फरार हो गए। पुलिस ने सेल्समैन की शिकायत पर पटौदी थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटे थी। इन आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुग्राम पुलिस प्रवक्‍ता के अनुसार, आरोपियों से अभी पूछताछ चल रही है। जल्‍द ही पूरे मामले की पूरी जानकारी दी जाएगी।

बीयर न देने पर बरसा दी गोली

पुलिस को दी शिकायत में सेल्‍समैन शीलू ने बताया था कि, वह मालपूरा रोड स्थित शराब के ठेके पर बतौर सेल्समैन जॉब करता है। रात में वह ठेके में ही सोता है। शनिवार तड़के पांच बजे के आसपास एक युवक आया और ठेके का गेट जोर-जोर से बजाने लगा। जब उससे इसका कारण पूछा तो युवक ने तीन बोतल बीयर मांगी। वह युवक पहले से ही नशे में था। ठेका खोलने का समय नहीं होने के कारण बीयर देने से मना कर दिया। इससे गुस्साए युवक ने गाली देना शुरू कर दिया, तभी उसका दूसरा साथी कार से उतर कर आया और उसने भी गाली देनी शुरू कर दी। धमकी देते हुए बोला कि, बीयर दे दे नहीं तो गोली मार दूंगा। इसके बाद आरोपी युवक ने ठेके पर फायरिंग कर दी। सेल्समैन शीलू ने बताया कि, उसने दीवार के पीछे छुप कर अपनी जान बचाई। इसके बाद बदमाश सफेद रंग की कार में बैठकर फरार हो गए। इस घटना के बाद से ही पुलिस की दो टीमें आरोपियों को पकड़ने में जुटी थी।