लाइव टीवी

Gurugram News: गुरुग्राम ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सुलझी गुत्थी, दो आरोपित गिरफ्तार

Updated Apr 23, 2022 | 14:40 IST

Gurugram News: बजघेड़ा इलाके में हुए ब्लाइंड मर्डर मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्‍या आपसी कहासुनी में पत्‍थर मारकर की गई थी। पुलिस ने इस मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
युवक की पत्‍थर से कुचल कर हत्‍या
मुख्य बातें
  • आपसी कहासुनी में युवक की पत्‍थर से कुचल कर हत्‍या
  • मर्डर के दोनों आरोपी चलाते हैं गुरुग्राम में टैक्‍सी
  • पुलिस आरोपितों को 3 दिन की रिमांड पर लेकर कर रही पूछताछ

Gurugram News: गुरुग्राम के बजघेड़ा इलाके में हुए ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गुरुग्राम पुलिस ने मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार मामूली कहासुनी होने के बाद दो टैक्सी चालकों ने एक युवक को पत्थर से कुचल कर मार डाला। बजघेड़ा थाना पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर अब पूछताछ करने में जुटी है। गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि ये आरोपी भीमगढ़ खेड़ी में किराये का कमरा लेकर रहे थे।

पुलिस ने इनकी पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव लालपुर निवासी जतिन और यूपी के ही हाथरस जिले के गांव टिकैत निवासी उमेश चंद के रूप में की है। जतिन को भीमगढ़ खेड़ी से ही जबकि उमेश चंद को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर अब पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड हासिल की है।

कुचल दिया था चेहरा

बता दें कि 11 अप्रैल को गुरुग्राम पुलिस को द्वारका एक्सप्रेस-वे के किनारे सुनसान जगह पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देखा की एक युवक की पत्‍थर से कुचल कर हत्‍या कर दी गई थी। युवक का चेहरा कुचला जाने के कारण पहचान के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने दो दिन बाद मृतक की पहचान महेंद्रगढ़ जिले के गांव डाडोत निवासी सुनील कुमार के रूप में की। सुनील गुरुग्राम की एक कंपनी में जेनरेटर चलाने का काम करता था।

टेक्‍नोलॉजी रिसर्च के आधार पर आरोपितों की पहचान

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि टेक्‍नोलॉजी रिसर्च के आधार पर आरोपितों की पहचान की गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सुनील उन्हें गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर मिला था। जहां उससे परिचय हुआ। बाद में उनकी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिस वजह से पत्‍थर मार कर युवक की हत्‍या कर दी गई।