लाइव टीवी

Gurugram Triple Murder: CNG स्टेशन पर ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, तीन पंप कर्मियों की चाकू से गोदकर हत्या

Updated Feb 28, 2022 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gurugram Triple Murder: गुरुग्राम के एक सीएनजी पंप पर अज्ञात हमलावरों ने तीन पंप कर्मियों की चाकू गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने इस वारदात को सुबह करीब तीन बजे अंजाम दिया। पिछले तीन दिनों में गुरुग्राम में पांच लोगों की हत्या की जा चुकी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
गुरुग्राम में तीन पंप कर्मियों की हत्या से सनसनी (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम में सीएनजी पंप पर ट्रिपल मर्डर
  • सुबह 3 बजे तीन कर्मचारियों की चाकू गोदकर हत्या
  • घटना से कुछ देर पहले ही बंद हुए सीसीटीवी कैमरे

Gurugram Triple Murder News: दिल्ली से सटे साइबर सिटी हरियाणा के गुरुग्राम से सनसनीखेज खबर सामने आई जहां सोमवार सुबह करीब 3 बजे एक सीएनजी पंप पर तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। ये तीनों सीएनजी पंप के ही कर्मचारी थे। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरा भी बंद कर दिए थे। हैरानी की बात है कि पिछले तीन दिनों में साइबर सिटी में पांच हत्याएं की जा चुकी हैं जो पुलिस के लिए चिंता का सबब भी बन गया है।

सुबह 3 बजे हुआ हमला

यह मामला दिल्ली- गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर स्थित सेक्टर 31 के सीएनजी पंप का है जहां अज्ञात हमलावरों ने सुबह 3 बजे के आस पास पंप के मैनेजर,ऑपरेटर और फिलर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या का खुलासा तब हुआ जब एक घायल व्यक्ति भागता हुआ पास के पेट्रोल पंप पर पहुंचा और वहां जाकर गिर पड़ा। पेट्रोल पंप कर्मियों ने पुलिस को घायल व्यक्ति की सूचना दी जिसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि सीएनजी पंप के मैनेजर कैबिन में दो और लोगों की लाशें पड़ी हैं।

ट्रिपल मर्डर से सनसनी

गुरुग्राम में एक साथ तीन लोगों की हत्या के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस कमिशनर कला रामचंद्रन अपने आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची। सीएनजी पंप पर काम करने वाले जिन कर्माचरियों की हत्या हुई उनकी पहचान मैनेजर पुष्पेंद्र, ऑपरेटर भुपेंद्र कुमार और फिलर नरेश कुमार के रूप में की गई है। सीएनजी पर ट्रिपल मर्डर गुरुग्राम पुलिस के लिए नाक का सवाल भी बन गया है क्योंकि यह पिछले तीन दिनों में तीसरी बड़ी वारदात है। इससे पहले शुक्रवार को गुरुग्राम के पटौदी इलाके में दो सगे भाइयों को दिनदहाड़े गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया था। शनिवार को बाबूपुर के सरपंच को घर में घुसकर गोलियां मारी गई और आज सुबह सीएनजी पंप के कर्मियों की हत्या कर दी गई।

घटना से पहले सीसीटीवी हुए बंद

सीएनजी पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी गुरुग्राम पुलिस की मदद नहीं कर सकते क्योंकि वारदात से कुछ देर पहले ही कैमरे बंद हो गए थे। पुलिस अंदेशा लगा रही है कि इन हत्याओं को या तो किसी जानकार ने अंजाम दिया है या आपसी रंजिश में यह वारदात की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।