लाइव टीवी

Gurugram Toll Plaza News: घामड़ोज टोल प्लाजा पर बाउंसरों की गुंडागर्दी, दंपति से मारपीट, महिला पर बरसाए मुक्‍के

Updated Jul 29, 2022 | 15:14 IST

Gurugram Toll Plaza News: घामड़ोज टोल प्लाजा पर बाउंसरों की गुंडागर्दी का एक बड़ा मामला सामने आया है। बाउंसरों ने एक दंपती के साथ जमकर मारपीट की। एक बाउंसर ने कार सवार महिला पर भी जमकर मुक्‍के बरसाये। बाउंसरों की इस पिटाई में पति-पत्नी को काफी चोटें आई हैं। भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपी बाउंसर पर महिला के साथ छेड़खानी, मारपीट और तोड़फोड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गुरुग्राम में टोल पर बाउंसरों की गुंडागर्दी, दंपति को पीटा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • टोल माफी की बात की तो बाउंसर ने दंपति पर बरसाए मुक्‍के
  • टोल प्‍लाज के बाउंसरों की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
  • आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट, तोड़फोड़ का मामला दर्ज

Gurugram Toll Plaza News: गुरुग्राम-सोहना हाईवे पर संचालित घामड़ोज टोल प्लाजा पर बाउंसरों की गुंडागर्दी का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां पर तैनात बाउंसरों ने एक दंपति के साथ जमकर मारपीट की। एक बाउंसर ने कार सवार महिला पर भी जमकर मुक्‍के बरसाये। घटना के समय कार में एक बुजुर्ग महिला और छोटे बच्‍चे भी मौजूद थे। बाउंसरों की इस पिटाई में पति-पत्नी को काफी चोटें आई हैं। भोंडसी थाना पुलिस ने दंपति की शिकायत पर आरोपी बाउंसर पर महिला के साथ छेड़खानी, मारपीट और तोड़फोड़ का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ टोल प्लाजा के ठेकेदार सुंदर खटाना ने भी दंपति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। ठेकेदार का आरोप है कि दंपति बिना टोल दिए ही जा रहे थे। रोकने पर एक कर्मचारी के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। कर्मचारी के पैर में चोट लगी  है।

मारपीट की पीड़ित गांव रायसीना की रहने वाली नीतू ने बताया कि उसका मारुति कुंज भोंडसी में भी एक मकान है। वह पति हिमांशु और बच्चों के साथ उसी मकान में जा रही थी। टोल प्लाजा पर पहुंचने पर उनके पति ने वहां तैनात एक कर्मचारी को बताया कि वह स्थानीय है और पास के ही गांव रायसीना में रहता है। इसलिए नियमानुसार उनका टोल माफ है और टोल न लो। इस बात पर कर्मचारी भड़क गया और बदतमीजी करने लगा। इसी दौरान उनके सामने ही बैरिकेड्स हटाकर एक गाड़ी को बिना टोल वसूले जाने दिया गया। इस पर जब उनके पति ने विरोध किया तो एक बाउंसर दौड़ता हुआ आया और उनकी गाड़ी के ऊपर कूद गया।

बाहर खड़ी महिला पर बरसाने लगा मुक्‍के

टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बेखौफ बाउंसर पूरी तरह से गुंडागर्दी पर उतारू था। पीड़ित की कार पर कूदने के साथ वह बाहर खड़ी पीड़ित महिला पर सीधे मुक्‍के बरसाने लगा। जिससे महिला नीचे गिर गई। अपनी पत्‍नी पर हमला होता देख जब पति कार से बाहर निकला उस पर भी आरोपी बाउंसर टूट पड़ा। बाउंसर पीड़ितों पर एक के बाद एक मुक्‍के बरसा ही रहा था कि वहां पर दूसरे कर्मचारी भी पहुंच गए और वे भी दंपति के साथ मारपीट करना शुरू कर दिए। इसी दौरान कार में बैठी बुजुर्ग महिला भी बाहर निकल बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने बुजुर्ग को भी धक्‍का दे दिया। टोल प्‍लाजा के इन कर्मचारियों की गुंडागर्दी काफी देर तक चलती रही। घटना के बाद पीड़ितों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने टोल प्‍लाजा का सीसीटीवी फुटेज जब्‍त कर शिकायत दर्ज की। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र मान का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से घटनाक्रम साफ हो गया है। कार्रवाई की जा रही है, जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।