लाइव टीवी

Gurugram News: पूर्व मंत्री के पड़ोसी के घर लाखों की लूट, विरोध करने पर बदमाशों ने कर दी केयरटेकर की हत्‍या

Updated Jul 28, 2022 | 18:07 IST

Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 15 पार्ट 2 में पूर्व मंत्री के कोठी के बगल के घर में बदमाशों ने घुसकर केयरटेकर की सिर कुचल हत्‍या कर दी। हत्‍या के साथ घर का कीमती सामान भी गायब है। इसलिए पुलिस अंदेशा लगा रही है कि बदमाश लूट करने के लिए घर में घुसे और विरोध करने पर केयरटेकर की हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लूट के साथ केयरटेकर की सिर कुचल कर हत्‍या
मुख्य बातें
  • मृतक मंत्री की कोठी में 12 साल कर चुका था कुक का काम
  • मध्‍यप्रदेश के रहने वाले मृतक की इसी माह हुई थी शादी
  • घर से कीमती सामान गायब, रंजिश में हत्‍या का भी शक

Gurugram News: गुरुग्राम में लूट और हत्‍या का एक बड़ा मामला सामने आया है। हरियाणा के पूर्व मंत्री स्वर्गीय राव धर्मपाल के पड़ोसी के घर में बदमाशों ने धावा बोल कर लूटपाट की, वहीं जब घर के अंदर मौजूद केयरटेकर ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्‍या कर दी गई। घटना का खुलासा तब हुआ जब दोपहर को मृतक का एक परिचित घर आया। उसने कमरे के अंदर खून से सना मृतक का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है ।

पुलिस के अनुसार यह घटना सेक्टर 15 पार्ट 2 की है। पूर्व मंत्री के कोठी के बगल वाले प्लॉट में घर के केयरटेकर भूरा का बेरहमी से सिर कुचलकर हत्‍या कर दी गई। दोपहर को मृतक भूरा का एक परिचित उससे मिलने के लिए वहां पहुंचा था। उसने कई बार बेल बजाकर भूरा को बुलाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकला। मेन गेट का लॉक भी अंदर से बंद था। जिसके बाद वह परिचित दीवार फांद कर अंदर पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस थाने की टीम के साथ डीसीपी वेस्ट दीपक सहारण ने भी घटना स्‍थल पर पहुंच कर मौके का मुआयना किया।

इसी 14 जुलाई को हुई थी मृतक की शादी

जांच के दौरान पुलिस को मौके पर सामान हर तरफ बिखरे हुए मिले। मृतक के पास न तो उसका मोबाइल मिला और न ही कोई पैसा या कीमती सामान। जिसके कारण पुलिस शुरुआती जांच में ये मानकर चल रही है कि बदमाश लूटपाट करने आए होंगे और मृतक ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्‍या कर दी गई। जांच में सामने आया है कि मृतक के चेहरे पर किसी भारी चीज से वार किया गया है। इसलिए पुलिस को यह भी शक है कि यह हत्‍या रंजिश में भी की जा सकती है, जिसे लूट की घटना में बदलने की कोशिश की गई। पुलिस के अनुसार मृतक भूरा की उम्र लगभग 34 साल थी और वह मध्यप्रदेश का रहने वाला था। मृतक की इसी 14 जुलाई को शादी हुई थी। शादी के बाद वह 22 जुलाई को यहां पर वापस लौटा था। मृतक ने लगभग 12 साल तक पूर्व मंत्री की कोठी में बतौर कुक भी काम किया था और पिछले 4 साल से यहां पर केयरटेकर का काम कर रहा था। इस घर के मालिक विदेश में रहते हैं।