लाइव टीवी

राहुल गांधी के शब्दों से ही बीजेपी ने साधा निशाना, पीएम नरेंद्र मोदी 130 करोड़ जनता की पसंद

Updated Jul 20, 2020 | 16:14 IST

j p nadda slams rahul gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मजबूत होने का भ्रमजाल बुना था और उसका खामियाजा देश भुगत रहा है। लेकिन बीजेपी ने पलटवार किया।

Loading ...
जे पी नड्डा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी के भ्रमजाल वाले बयान पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने साधा निशाना
  • जे पी नड्डा बोले, वंशवाद को समर्थन देने वालों की जुबां से इस तरह के शब्द अच्छे नहीं लगते
  • राहुल गांधी अपने दूसरे रीलॉन्च में भी नाकाम रहे।

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों हर एक मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधे सीधे हमला कर रहे हैं, चाहे मामला चीन के साथ तनाव का हो, कोरोना का हो या अर्थव्यवस्था की हो। एक वीडियो संदेश में राहुल गांधी कहते हैं कि पीएम मोदी ने अपने कमजोर शख्सियत को मजबूत इंसान के तौर पर पेश करने का भ्रम फैलाया और उस भ्रमजाल का नतीजा है कि देश कमजोर हो चुका है। लेकिन बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने राहुल गांधी पर करार हमला किया। 

एक सल्तनत की नाकाम कोशिश
बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कहते हैं। वर्षों से एक सल्तनत की यह कोशिश रही है कि वो पीएम नरेंद्र मोदी की छवि को धुमिल करे। लेकिन उस वंशवाद के पोषकों के लिए दुख की बात यह है कि पीएम मोदी देश की 130 करोड़ जनता से सीधे जुड़े हुए हैं। वो उनके साथ न सिर्फ रहते बल्कि काम भी करते हैं। जो लोग पीएम मोदी की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं वो खुद अपनी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। 

चीन के पक्ष में खड़े रहते हैं राहुल गांधी
अगर आप पहले की बात करें मसलन डोकलाम हो या मौजूदा मामला इसमें राहुल गांधी की भूमिका देखिए। उनकी पूरी बात चीन के साजो सामान, तैयारियों पर केंद्रित रहती है वो भारतीय फौज के बारे में एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। आखिर एक वंश क्यों  कमजोर भारत और शक्तिशाली चीन चाहता है। कांग्रेस के अंदर ही एक बड़ा तबका है तो वंशवाद की मुखालफत करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।