लाइव टीवी

CAA:बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Updated Jan 11, 2020 | 09:34 IST

Anurag Kashyap objectionable remarks on PM Modi: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर विवादास्पद कमेंट किया है, संशोधित नागरिकता कानून को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है।

Loading ...
अनुराग कश्यप ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर पीएम मोदी के उपर बेहद आपत्तिजनक कमेंट किया है

नई दिल्ली:संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर देश में खासी उथलपुथल मची हुई है और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है कहीं ये प्रदर्शन हिंसक भी हुए हैं जिसके चलते कुछ लोगों की जान भी चली गई है। वहीं समाज के अलग अलग तबके के लोग भी अपना विरोध किसी ना किसी माध्यम से जता रहे हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर पीएम मोदी के उपर बेहद आपत्तिजनक कमेंट किया है जिसमें वो भाषा की मर्यादा तक भूल गए हैं।


ये पहला मौका नहीं है जब अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर कमेंट किया है वो पहले भी ऐसा करते रहे हैं, इससे पहले भी वो जेएनयू हिंसा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं तब उन्होंने ट्वीट कर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

इस मुद्दे पर अनुराग कश्यप लगातार पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से जवाब मांग रहे हैं। अपने विरोध को साफ जताने के लिए अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर की तस्वीर भी बदल दी थी। अनुराग कश्यप ने ट्वीट्स में कहा था कि ये सरकार और इसे चलाने वाले मोदी-शाह आतंकवादी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।