लाइव टीवी

सिद्धू मूसेवाला के परिवार को सीएम भगवंत मान का दिलासा, सलाखों के पीछे होंगे अपराधी

Updated Jun 03, 2022 | 16:04 IST

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को पुलिस अब तक ढूंढ नहीं पायी है। इन सबके बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में नई सरकार है और सबको सहयोग करना चाहिए।

Loading ...
सिद्धू मूसेवाला के परिवार को सीएम भगवंत मान ने दिया दिलासा
मुख्य बातें
  • 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का मंसा में हुई थी हत्या
  • हत्यारे अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
  • लारेंस विश्नोई ने अपने गैंग का हाथ माना

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक हत्यारे नेपाल में हो सकते हैं। लारेंस विश्नोई ने पूछताछ में कबूला कि उसने हत्या नहीं की है लेकिन उसके गैंग का हाथ है। इन सबके बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने मूसा गांव जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस संबंध में सीएम दफ्तर से एक संदेश भी जारी किया गया है। 

सलाखों के पीछे होंगे अपराधी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज प्रतिष्ठित युवा गायक शुभदीप सिंह उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने का संकल्प लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और वह दिन दूर नहीं जब हम इस जघन्य अपराध के अपराधियों को पकड़ लेंगे।मुख्यमंत्री ने कहा कि मूसेवाला एक बहुप्रतिभाशाली कलाकार थे, जिन्हें मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज और कुछ अलग करने का वरदान प्राप्त था। उन्होंने कहा कि मूसेवाला के असामयिक और दुखद निधन ने आम तौर पर संगीत उद्योग और विशेष रूप से उनके लाखों प्रशंसकों को एक बड़ा झटका दिया है। भगवंत मान ने शोक संतप्त परिवार को आश्वासन दिया कि संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है और मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। 

सियासत करने वालों को शर्म आनी चाहिए
 वह पंजाबियत और इंसानियत (मानवता) को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं और जो कोई सियासत करना चाहता है कि उनको  को शर्म आनी चाहिए, मुख्यमंत्री ने इस बात पर अफसोस जताया कि कुछ लोग युवा गायक की दुखद हत्या पर बेशर्मी से राजनीति कर रहे हैं, जो अनुचित और अवांछनीय है। . उन्होंने कहा कि ये वे लोग हैं जो विभिन्न मुद्दों पर प्रतिष्ठित गायिका की तीखी आलोचना करते रहे हैं लेकिन अब सस्ते प्रचार के लिए बेशर्मी से घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोग इन पाखंडी नेताओं के संदिग्ध ट्रैक रिकॉर्ड से पहले से ही वाकिफ हैं और वे इनके बहकावे में नहीं आएंगे।मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहले ही पुलिस महानिदेशक से इस मामले में जांच में तेजी लाने को कह चुके हैं ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके।

भगवंत मान ने यह भी कहा कि परिवार की मांग पर उन्होंने इस मामले में उच्च न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में न्यायिक जांच के आदेश पहले ही दे दिए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार हत्या के लिए जिम्मेदार अपराधियों को पकड़ने के लिए पहले से ही सख्त प्रयास कर रही है। युवा गायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, भगवंत मान ने कहा कि मृत्यु राज्य के लिए एक बहुत बड़ी क्षति थी और इस अविश्वसनीय रूप से धन्य और प्रतिभाशाली कलाकार की हत्या के कारण पैदा हुए शून्य को निकट भविष्य में कभी नहीं भरा जा सकता है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में 19 साल का फैन, फिनाइल पीकर की सुसाइड की कोशिश

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।