लाइव टीवी

Dehradun:पीएम मोदी ने सुनाई कविता- है भाग्य मेरा, सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं [VIDEO]

Updated Dec 04, 2021 | 17:08 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को देहरादून पहुंचे, जहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने विपक्ष पर तीखे वार किए उन्‍होंने यहां देहरादून-दिल्‍ली एक्‍सप्रेस वे का शिलान्‍यास भी किया।

Loading ...
प्रधानमंत्री मोदी ने यहां एक कविता भी सुनाई

देहरादून:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देहरादून-दिल्ली के बीच महत्वपूर्ण एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया साथ ही लगभग 18,000 करोड रुपये की विभिन्‍न विकास योजनाओं की आधारशिला रखी और लोकार्पण किया। वहीं परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वह विपक्ष पर जमकर बरसे और कहा कि उन्होंने कभी वोट बैंक की राजनीति नहीं की। उन्‍होंने कहा, बीजेपी का मूलमंत्र ही 'सबका साथ, सबका विकास' है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पार्टी का नाम लिए ब‍िना उन्‍होंने कहा, 'पहले योजनाओं के नाम पर उत्तराखंड में घपले हुए, 10 साल तक ऐसी सरकार रही जिसने समय बर्बाद किया। आज उत्तराखंड में विकास की गंगा बह रही है। बीते वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद आज ये दिन आया है। ये परियोजनाएं इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में अहम भूमिका निभाएंगी।' प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण का अंत करते हुए एक कविता भी सुनाई...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड पूरी देश की आस्था ही नहीं, बल्कि कर्म और कठोरता की भी भूमि है। आज जिन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है वे इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में अहम भूमिका निभाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।