लाइव टीवी

कथावाचक मोरारी बापू पर भाजपा नेता ने की हमले की कोशिश, पूर्व विधायक ने दी सफाई

Updated Jun 18, 2020 | 22:20 IST

Morari Bapu news: वायरल हुए एक वीडियो में दिखा है कि मानेक, बापू की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। उस दौरान बापू यहां द्वारकाधीश मंदिर से आने के बाद सर्किट हाउस में मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

Loading ...
कथावाचक मोरारी बापू पर आक्रामक हुए भाजपा के पूर्व विधायक। तस्वीर सौजन्य-मोरारी बापू ऑफिशियल वेबसाइट।

द्वारका : भाजपा के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक भगवान कृष्ण के बारे में एक विवादास्पद टिप्पणी के लिए राम कथावाचक मोरारी बापू पर कथित रूप से भड़क गए। गुजरात के द्वारका में यह घटना मीडिया के सामने हुई और टीवी कैमरा में भी रिकार्ड कर ली गई। मानेक ने बाद में दावा किया कि कथावाचक पर हमला करने की उनकी कोई मंशा नहीं थी।

जामनगर की सांसद ने किया बीच-बचाव
वायरल हुए एक वीडियो में दिखा है कि मानेक, बापू की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। उस दौरान बापू यहां द्वारकाधीश मंदिर से आने के बाद सर्किट हाउस में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। बापू के बगल में बैठी जामनगर की सांसद पूनम मदाम और अन्य लोगों ने तुरंत हस्तक्षेप किया और मानेक को वहां से दूर ले गए।

मेरे हाव-भाव को गलत समझा गया
बाद में पूर्व विधायक ने दावा किया कि उनके हाव-भाव को गलत समझा गया। मानेक ने कहा, ‘मैं बापू से बस ये कहना चाहता था कि उन्होंने ऐसे शब्द क्यों कहे और कहां से उन्हें ये सब पता चला। जब तक मैं उनके पास जाता उनके समर्थक यह सोचकर मुझे दूर लेते गए कि मैं उनपर हमला करने वहां आया हूं।’

मानेक का निर्वाचन रद्द हुआ
हाल में गुजरात उच्च न्यायालय ने त्रुटिपूर्ण परचा दाखिल करने के लिए मानेक के निर्वाचन को रद्द कर दिया था। मोरारी बापू भगवान कृष्ण के भक्तों खासकर अहीर समुदाय को शांत करने के प्रयास के तहत बृहस्पतिवार को द्वारका आए। बापू यह कहकर विवादों में आ गए थे कि कृष्ण अपने ही नगर द्वारका में धर्म स्थापित करने में नाकाम रहे। बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।