लाइव टीवी

जेब में फटा मोबाइल फोन, शख्स हुआ घायल, पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ फोन

Updated Sep 06, 2020 | 13:14 IST

Mobile Phone explode: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक 22 साल के शख्स की जेब में मोबाइल फोन फट गया, जिससे वह घायल हो गया।

Loading ...
मोबाइल फोन विस्फोट करने की घटना

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की जेब में रखा मोबाइल फोन विस्फोट हो गया, जिससे वो लड़का घायल हो गया। ये घटना नॉलेज पार्क इलाके के तुगलपुर में हुई। पीड़ित वासु भाटी को मेडिकल के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। ग्रेटर नोएडा के अजायबपुर गांव के निवासी भाटी ने कहा कि यह घटना 1 सितंबर को हुई। उसने जुलाई के महीने में एक स्थानीय मोबाइल फोन की दुकान से लगभग 20,000 रुपए में ये फोन खरीदा था।

उसने कहा, 'फोन मेरे ट्राउजर की दाईं जेब में था। उस दिन मैं अपनी कार सर्विस सेंटर लेकर आया था। जैसे ही मैं गाड़ी से उतरा, फोन फट गया। फोन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था और उसकी जांघ पर चोट के निशान थे।' 

कैब चलाने वाले भाटी ने कहा कि विस्फोट से मेरी जांघ की त्वचा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। ठीक से चलना भी मुश्किल हो गया है। मैं अपने काम पर नहीं जा पा रहा हूं। 3 सितंबर को मेरी दादी की मृत्यु हुई थी। मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए पारिवारिक अनुष्ठानों में व्यस्त था,  इसलिए 5 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।