लाइव टीवी

Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह पूरी तरह स्वस्थ, जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज

Updated Aug 29, 2020 | 17:20 IST

Amit Shah post covid care in AIIMS: एम्स के मीडिया प्रोटोकॉल डिविजन के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं, और उन्हें कुछ देर में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Loading ...
गृहमंत्री अमित शाह को हुआ था कोरोना
मुख्य बातें
  • गृहमंत्री अमित शाह पूरी तरह स्वस्थ, एम्स दिल्ली ने दी जानकारी
  • पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स दिल्ली में 18 अगस्त को हुए थे भर्ती
  • 2 अगस्त को ट्वीट के जरिए अमित शाह ने कोरोना संक्रमित होने की दी थी जानकारी

नई दिल्ली। नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह पर अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें कुछ देर में एम्स दिल्ली से छुट्टी मिल जाएगी। इस संबंध में एम्स के मीडिया-प्रोटोकाल डिविजन ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 अगस्त को गृहमंत्री अमित शाह को पोस्ट कोविड देखभाल के लिए भर्ती कराया गया था। बता दें कि 2 अगस्त को ट्वीट कर उन्होंने बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,

2 अगस्त को मेदांता में भर्ती हुए थे अमित शाह
गुरुग्राम स्थिति मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से ही उन्होंने जानकारी दी थी कि अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। लेकिन बीच में यह जानकारी आई कि बुखार होने की वजह से उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गृहमंत्री शाह ने अपील किया था कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए थे वो निश्चित तौर पर अपनी जांच कराएं। 


कोरोना से डरें नहीं, करें मुकाबला

 अमित शाह ने कहा कि वो अनुरोध करते हैं कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। अमित शाह ने इसके साथ कहा था कि इस बीमारी से डरने की जगह हिम्मत से सामना करने की आवश्यकता है। केंद्र और राज्य सरकारें इस दिशा में बेहतर काम कर रही है। जब तक कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाली वैक्सीन नहीं आ जाती है ऐहतियात ही सबसे बेहतर उपाय है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।